S M L

रितेश: गीता कपूर की करुंगा हर संभव मदद

रितेश देशमुख ने कहा कि, ‘हां हम सबको मिलकर अभिनेत्री गीता कपूर की मदद करनी चाहिए

Updated On: May 29, 2017 11:02 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
रितेश: गीता कपूर की करुंगा हर संभव मदद

गुजरे जमाने की अभिनेत्री गीता कपूर की हालत को देखते हुए अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि, ‘वो हर संभव उनकी मदद करेंगे.’

गुजरे जमाने में गीता कपूर बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं. उनकी अदाकारी में जो कशिश ‘पाकीजा’ में मिला उसे लोग आज भी नहीं भूल पाते. लेकिन आज जिस हालत में वो हैं उसका जिम्मेवार उन्हीं का बेटा चंपक है, जो कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाकर बिना अस्पताल की फीस दिए वहां से फरार हो गया और उन्हें छोड़ गया बेसहारा रोता-बिलखता हुआ. वो गोरेगांव के एक अस्पताल में भर्ती थीं.

इसी बीच हाल ही में यशराज स्टूडियो में हुए बैंक चोर के प्रोमोशनल इवेंट के दौरान ये सवाल मीडिया ने उठाया कि क्या बॉलीवुड गीता कपूर की मदद करेगा? इसका जवाब देते हुए रितेश देशमुख ने कहा कि, ‘हां हम सबको मिलकर अभिनेत्री गीता कपूर की मदद करनी चाहिए.’

आपको बता दें कि जिस हालत में उनका बेटा चंपक उन्हें अस्पताल में छोड़कर गया था कि कोई भी मदद करने को आगे नहीं आ रहा था. इस बात की जानकारी जब फिल्ममेकर अशोक पंडित और रमेश तैरानी को लगी तो वो दोनों अस्पताल आए और गीता कपूर के इलाज में लगे सारे पैसे अस्पताल को चुकाए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई.

रिपोर्ट्स की अगर मानें तो गीता कपूर  के इलाज में 1.5 लाख रुपये खर्च हुए. इसे लेकर अस्पताल ने उनके बेटे चंपक और बहन पूजा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi