S M L

OMG : बच्चे को ‘छक्का’ कहने वाले मां-बाप पर 'रिश्तों का चक्रव्यूह' फेम आकाश गिल हुए आग बबूला

'रिश्तों का चक्रव्यूह' में नजर आ रहे अभिनेता आकाश गिल ने एक ऐसे माता-पिता पर अपना गुस्सा जाहिर किया जो अपने बच्चे को 'छक्का' कहकर बुला रहे थे

Updated On: Aug 23, 2017 08:31 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : बच्चे को ‘छक्का’ कहने वाले मां-बाप पर  'रिश्तों का चक्रव्यूह' फेम आकाश गिल हुए आग बबूला

आजकल बच्चों को लेकर पेरेंट्स के व्यव्हार के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. खास कर एक बच्ची का वीडियो हाल में चर्चा का केंद्र में रहा. अब स्टार प्लस के शो ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नजर आ रहे अभिनेता आकाश गिल ने एक ऐसे माता-पिता पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जो अपने बच्चे के लिए पब्लिक्ली बेहद ही बुरे शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. आकाश गिल के पब्लिसिस्ट के मुताबिक, आकाश एक बस स्टॉप पर खड़े बस का इंतजार कर रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि एक लड़के को उसके माता-पिता ‘छक्का’ कह रहे थे, क्योंकि वह लड़की की तरह खड़ा था. वे चिल्लाते हुए उसे डांट भी रहे थे. ये देख आकाश अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और वह सलाह देने उनके पास चले गए.

A post shared by Akash Gill (ADS) (@akash_gill77) on

पब्लिसिस्ट के मुताबिक आकाश ने कहा, “जब मैंने उन्हें मासूम लड़के को गाली देते और धमकाते देखा तो मुझे सच में बहुत गुस्सा आया. मैंने उन्हें समझाया कि उन्हें क्यों बच्चे को गाली नहीं देनी चाहिए? वह भी सिर्फ इसलिए, क्योंकि वह सार्वजनिक स्थल पर लड़की की तरह खड़ा है. हालांकि उन लोगों ने मुझे उनके बीच न पड़ने की हिदायत दी, लेकिन मैंने उनकी करतूत का पर्दाफाश उनके बेटे के सामने कर देने की धमकी दी. वे डर गए और मुझसे माफी मांगने लगे” आकाश ने कहा कि वह लड़का चाहे जैसा भी हो, वह प्यार और देखरेख पाने का हकदार है, मजाक उड़ाने का नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi