S M L

Invitation: क्या अब पाकिस्तान जाएंगे ऋषि कपूर?

ऋषि कपूर दिल्ली में कर रहे हैं 'राजमा चावल' की शूटिंग

Arbind Verma Updated On: Dec 03, 2017 01:42 AM IST

0
Invitation: क्या अब पाकिस्तान जाएंगे ऋषि कपूर?

ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर दिल्ली के जामा मस्जिद पहुंचे और लोगों को ईद की बधाई दी लेकिन ये बधाई ऋषि कपूर को भारी पड़ गई. आप यकीन नहीं करेंगे मगर ये सच है कि ऋषि ने यहां हिंदुस्तान में लोगों को ईद की बधाई दी और उन्हें न्यौता पाकिस्तान से आ गया. हालांकि अभी ये पता नहीं है कि वो वहां जाएंगे या नहीं.

पिछले कुछ दिनों से ऋषि कपूर दिल्ली में ही हैं. यहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राजमा चावल’ की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग से ही समय निकालकर ऋषि कपूर जामा मस्जिद लोगों को ईद की बधाई देने पहुंचे थे.

ऋषि कपूर ने अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर क्या किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो उन्हें पाकिस्तान आने का न्यौता तक दे दिया.

‘राजमा चावल’ की शूटिंग चांदनी चौक के किनारी बाजार में मौजूद एक हवेली में हो रही है. इस हवेली का नाम लच्छू राम की हवेली है. इस फिल्म के कुछ हिस्से गुरुग्राम में भी शूट किए गए. ऋषि एक हफ्ते तक दिल्ली में ही रहेंगे.

इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं लीना यादव जो इससे पहले फिल्म ‘पार्च्ड’ को डायरेक्ट कर चुकी हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अमायरा दस्तूर भी हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ये ट्वीट भी किया था कि वो मरने से पहले पाकिस्तान जाना चाहते हैं क्योंकि वहां उनका पुश्तैनी घर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi