S M L

'संजू' देखने के बाद पापा ऋषि कपूर भी हुए रणबीर के फैन, किया ऐसा ट्वीट

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 02, 2018 03:54 PM IST

0
'संजू' देखने के बाद पापा ऋषि कपूर भी हुए रणबीर के फैन, किया ऐसा ट्वीट

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म बनी हुई है. इस फिल्म में अपने काम के लिए रणबीर हर तरफ से प्रशंसा बटोर रहे हैं. एक तरफ जहां इस फिल्म के लिए रणबीर को बॉलीवुड सेलेब्स से भी काफी अच्छा प्रतिसाद मिला है वहीं अब उनके पिता ऋषि कपूर भी इस फिल्म को देखने के बाद काफी खुश नजर आ हैं.

फिल्म में रणबीर के काम की सराहना करते हुए ऋषि ने ट्विटर पर रणबीर के लिए एक मैसेज लिखकर कहा, “मैं इस समय 40 हजार फीट ऊपर, एमिरेट्स फ्लाइट EK702 मॉरिशस से दुबई फ्लाइट से यात्रा कर रहा हूं. चियर्स रणबीर! तुम्हें पता नहीं है कि तुम्हारें पेरेंट्स इस समय तुमपर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं. शुक्रिया और भगवान इसी तरह तुम्हें आशीर्वाद दें. और भी अच्छा काम करो!”

इससे पहले भी जब फिल्म ‘संजू’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने इस फिल्म का ट्रेलर ऋषि को दिखाया था तब भी वो रणबीर को देखकर काफी हैरान हुए थे और उनकी तारीफ किए बिना खुदको रोक नहीं पाए.

‘संजू’ में अपनी परफॉर्मेंस से रणबीर ने ये बात साबित कर दी है कि वो एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक परफॉर्मर भी हैं. उनकी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में 120.06 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi