S M L

ब्रिटिश एयरलाइंस पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, एयरलाइंस को बताया 'नस्लभेदी'

ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एरवेज को बताया 'नस्लभेदी भारतियों को यात्रा न करने की दी सलाह

Updated On: Aug 10, 2018 07:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
ब्रिटिश एयरलाइंस पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, एयरलाइंस को बताया 'नस्लभेदी'

बॉलीवुड में अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर फिर एक बार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं . ऋषि ने हाल ही में ब्रिटेन में एक भारतीय यात्री को उसके पूरे परिवार के साथ विमान से उतारे जाने की घटना को 'नस्लभेदी' बताया है. यहां ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज पर निशाना साधा. जहां उन्होंने ने कहा कि एयरलाइन के साथ उनका अपना अनुभव भी कुछ अच्छा नहीं रहा है. देखिए ऋषि कपूर का ये ट्वीट .

ऋषि ने इस ट्वीट में लिखा ''नस्लभेदी'. ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें . बर्लिन में बच्चे की घटना को सुनकर बहुत दुख हुआ . मैंने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा करना बंद कर दिया है . मेरे साथ ब्रिटिश एयरवेज में एक बार नहीं दो बार भद्दा व्यवहार किया गया है . उस वक्त मैं फ्लाइट का फर्स्ट क्लास यात्री था , जेट एयरवेज और एमिरेट्स एयरवेज से यात्रा करें, वहां सम्मान है .'

[यह भी पढ़ें : OMG : निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से सगाई की खबर,बसाना चाहते हैं घर ]

बता दें , यह घटना 23 जुलाई की है जब बर्लिन से लंदन रवाना होने वाले विमान से एक भारतीय को उसके परिवार के साथ नीचे उतार दिया गया था . जिसके बाद नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने इस घटना पर ब्रिटिश एयरवेज से एक रिपोर्ट मांगी है . ऋषि कपूर हाल ही में अपनी फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. फिल्म में ऋषि कपूर की अदाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi