S M L

Breaking News : ऋषि कपूर को हुआ थर्ड स्टेज का कैंसर ? इलाज के लिए गए अमेरिका

ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज के कैंसर होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद ऋषि का परिवार उन्हें लेकर 45 दिनों के लिए अमेरिका गया है. वहां उनकी कीमोथेरेपी भी कराई जाएगी

Updated On: Oct 03, 2018 08:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
Breaking News : ऋषि कपूर को हुआ थर्ड स्टेज का कैंसर ? इलाज के लिए गए अमेरिका

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर हाल ही में अपनी पत्नी और बेटे रणबीर कपूर के साथ अमेरिका गए हैं. इसकी जानकारी खुद ऋषि कपूर ने ट्विटर पर जाने से पहले सभी के साथ साझा की थी. ऐसे में उन्होंने ने अपने ट्विटर पर लिखा था की उन्हें ज्यादा कुछ नहीं हुआ है. बढ़ती उम्र की वजह से वो अपना मेडिकल ट्रीटमेंट कराने जा रहे हैं. ऐसे में लोग उनके बारे में कोई भी अनाब शनाब खबरें न फैलाए.

बता दें, जैसे ही ऋषि अमेरिका के लिए रवाना हुए. दूसरे दिन मुंबई में उनकी मां कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया. लेकिन ऋषि कपूर मुंबई वापस नहीं आए. उनकी पत्नी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर कृष्णा कपूर को श्रद्धांजलि दी थी. ऐसे में बॉलीवुड बबल को कपूर परिवार के करीबी सूत्रों से मिली खबर की मानें तो ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज का कैंसर है. जिसके इलाज के लिए वो बेटे रणबीर और पत्नी नीतू के साथ अमेरिका गए हैं.

सूत्र से मिली खबर के मुताबिक '' ऋषि कपूर को थर्ड स्टेज के कैंसर होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद ऋषि का परिवार उन्हें लेकर 45 दिनों के लिए अमेरिका गया है. वहीं  उनकी कीमोथेरेपी भी कराई जाएगी. लेकिन कुछ ही दिनों में रणबीर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आएंगे.

सूत्र की मानें तो ऋषि कपूर और जूही चावला की अगली फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. क्यों की फिल्म के मेकर्स नहीं चाहते की वो किसी और के साथ उस फिल्म को बनाएं. जिस वजह से ऋषि के आने बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर शुरू की जाएगी. ऋषि जी का ट्रीटमेंट अलग तरह से किया जाएगा क्योंकि उन्हें बैक में ब दिक्कत है. जिस वजह से डॉक्टर उनका ज्यादा ख्याल करेंगे ''

[ यह भी पढ़ें : New Song Out: हनी सिंह का नया पार्टी नंबर गाना 'बिलेनियर' हुआ रिलीज, देखिए वीडियो ]

वाकई यह बॉलीवुड के लिए बहुत ही चौंका देने वाली खबर है. आपको बता दें इस वक्त इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं. हम ऋषि कपूर की अच्छी सेहत की कमाना करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi