S M L

CRUSH : प्रिया प्रकाश के दीवाने हुए ऋषि कपूर, कहा "आशिक बनाया आपने"

बॉलीवुड भी हुआ प्रिया का दीवाना, ऋषि कपूर की बनीं क्रश

Updated On: Feb 17, 2018 01:23 AM IST

Arbind Verma

0
CRUSH : प्रिया प्रकाश के दीवाने हुए ऋषि कपूर, कहा

ऋषि कपूर की फिल्म ‘कर्ज’ का गाना ‘दर्दे दिल दर्दे जिगर, दिल में जगाया आपने’ आज उन्हीं पर एकदम फिट बैठता है. और हो भी क्यों न? आखिर इस तरह से सोया हुआ प्यार जो जागा है अभिनेता ऋषि कपूर का. ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश को लेकर भविष्यवाणी की है और साथ ही तारीफ में काफी पुल भी बांधे हैं.

ऋषि कपूर का जागा सोया हुआ प्यार

ऋषि कपूर के दिल की भावनाएं उछल-उछल कर बाहर आ रही हैं. उन्हीं की फिल्म का गाना ‘दर्दे दिल दर्दे जिगर, दिल में जगाया आपने’ आज उन्हीं पर एकदम फिट बैठ रहा है. क्योंकि ऋषि ने अपनी इच्छा ट्विटर के जरिए बता दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं इस लड़की प्रिया वारियर के स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं. वो एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से ला देती हैं, नखरेबाज होते हुए भी इनोसेंट हैं. साथ ही उन्होंने पूछा है कि मेरे समय में नहीं आईं आप. क्यों?’

वैलेनटाइन डे पर रिलीज हुआ था टीजर

वैलेनटाइन डे पर प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो आंख मारती हैं. उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हो गया. ये वीडियो प्रिया की अपकमिंग फिल्म ‘ओरु आधार लव’ का है. प्रिया इसी मलयालम फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का टीजर भी इसी मौके पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद तो जैसे सभी ने इस वीडियो को हाथों हाथ ले लिया और प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात स्टार बन गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi