S M L

सोनम कपूर रिसेप्शन पार्टी: सलमान के रवैये से चिढ़े ऋषि कपूर, भाभी सीमा खान से किया झगड़ा

सलमान खान की भाभी सीमा खान से ऋषि कपूर ने कर दी ऐसी शिकायत की फिर इन दोनों में हो गई बहस

Akash Jaiswal Updated On: May 11, 2018 05:16 PM IST

0
सोनम कपूर रिसेप्शन पार्टी: सलमान के रवैये से चिढ़े ऋषि कपूर, भाभी सीमा खान से किया झगड़ा

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी इस हफ्ते की सबसे चर्चित बॉलीवुड खबरों में से एक रही. एक तरफ जहां सोनम की शादी और रिसेप्शन का कार्यक्रम शानदार ढंग से संपन्न हुआ वहीं अब इस फंक्शन से एक चटपटी खबर सुनने को मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में ऋषि कपूर और सलमान खान की भाभी सीमा खान के बीच जमकर गर्मागर्मी हो गई. इस बहस की वजह भी खुद सलमान ही थे. दरअसल, बॉलीवुड पार्टीज और फंक्शन्स में अपने आप को लेकर सलमान के रवैये से ऋषि बेहद नाराज था. उनकी शिकायत थी कि सलमान किसी भी फंक्शन में उनसे ठीक तरह से नहीं मिलते हैं और ना ही सम्मान देते हैं.

बस फिर क्या, इस बात की शिकायत लेकर वो सीधे सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के पास जा पहुंचे. जब ऋषि ने सलमान को लेकर सीमा को खरी खोटी सुनाई तो वो भी बेहद नाराज हो गईं. दूसरी तरफ शाहरुख खान और मिका सिंह के साथ जमकर नाच गाना कर रहे सलमान को जब सीमा ने ये बात बताई तो वो भी गुस्सा गए. उन्होंने ऋषि कपूर को ढूंढने की कोशिश भी लेकिन तब तक वो वो पार्टी छोड़कर जा चुके थे.

गौरतलब है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप के चलते सलमान वैसे भी रणबीर को पसंद नहीं करते हैं और अब उन्हें इस कपूर फैमिली से नाराज होने का एक और मौका मिल गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi