S M L

रणबीर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर देखकर हैरान हुए पापा ऋषि कपूर, दिया ऐसा रिएक्शन

ऋषि कपूर ने नीतू सिंह के साथ मिलकर देखा ‘संजू’ का ट्रेलर

Akash Jaiswal Updated On: May 28, 2018 07:02 PM IST

0
रणबीर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर देखकर हैरान हुए पापा ऋषि कपूर, दिया ऐसा रिएक्शन

राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने हाल ही में रणबीर कपूर की आनेवाली फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर उनके पिता ऋषि कपूर और मॉम नीतू सिंह को दिखाया. फिल्म के टीजर को देखकर ऋषि का रिएक्शन भी कुछ वैसा ही था जैसा कि उनके फैंस का था जब उन्होंने 'संजू' का टीजर देखा.

सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में देखा गया कि ऋषि और नीतू मिलकर रणबीर का ये ट्रेलर देख रहे हैं. इसके बाद ऋषि हैरान रह जाते हैं और साथ ही भावुक भी महसूस करने लगते हैं. वीडियो में ऋषि कहते हैं, “जिस तरह से रणबीर को पेश किया गया है वो सबसे बेहतरीन चीज है. उन्होंने (रणबीर) लाजवाब काम किया है. मैं उनपर गर्व महसूस कर रहा हूं. मैं कसम खाकर कहता हूं कि मुझे लगा संजय दत्त आ रहे हैं. रणबीर अगर आप सुन रहे हो तो आपको मैं बता नहीं सकता कि मैं इस समय कितना भावुक हो उठा हूं. जिस तरह वो जेल से बहार निकलकर आते हैं मुझे लगा वो संजय दत्त हैं.”

इसके बाद ऋषि ने मजाक करते हुए कहा, “हां ठीक है अपने बेटे को इतने सर पर नहीं चढ़ाना चाहिए. अभी आपको और सुधरने की जरूरत है.”

आपको बता दें कि फिल्म ‘संजू’ में रणबीर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आनेवाले 30 मई को दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा. फिल्म में मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, परेश रावल और सोनम कपूर ने भी काम किया है. ये फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi