S M L

क्या बजने वाली है आलिया-रणबीर के घर शहनाई? ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार की इतनी तारीफ कर दी कि यूजर्स ने भी कह दी कई बातें

Updated On: May 23, 2018 12:36 PM IST

Arbind Verma

0
क्या बजने वाली है आलिया-रणबीर के घर शहनाई? ऋषि कपूर ने किया ट्वीट

अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं. मंगलवार को ऋषि कपूर ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. उन्होंने अपने ट्वीट में भट्ट परिवार की जमकर तारीफ की है और कुछ ऐसा कहा है जिसे सोचने पर आप भी मजबूर हो जाएंगे.

ट्वीट से मिले रणबीर-आलिया के रिश्ते के संकेत

ऋषि कपूर वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बोलते रहते हैं जिससे वो ट्रोल भी होते रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे वो ट्रोल किए जा रहे हैं. दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भट्ट परिवार की तारीफ के पुल बांधे हैं. और इस तारीफ को ट्विटर यूजर्स ने आलिया और रणबीर के बीच उड़ रही अफेयर की खबरों से जोड़ दिया. उन्होंने लिखा कि, ‘मैं भट्ट परिवार के ज्यादातर हुनरमंद लोगों के साथ काम कर चुका हूं. महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रोबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट. आप सब का शुक्रिया.’

यूजर्स ने माना आलिया-रणबीर के रिश्ते को पक्का

अचानक जब ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार की इतनी तारीफ कर दी और वो भी बिना किसी वजह के तो यूजर्स को कुछ और ही समझ आ गया और उन्होंने आलिया भट्ट के अपने परिवार में शामिल होने का कनफर्मेशन मान बैठे. और तो और कुछ लोगों ने तो उन्हें बधाई भी दे दी. मोहित नाम के एक यूजर ने लिखा कि भट्ट और कपूर परिवार का रिश्ता रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप के बाद मजबूत हुए हैं. ये ट्वीट इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि आलिया और रणबीर का लिंकअप है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi