S M L

ट्विटर पर श्रीदेवी को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुए ऋषि कपूर, यूजर्स ने लिखा बुढ़ापे में ऐसा अक्सर होता है

अभिनेत्री श्रीदेवी को न पहचान पाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, यूजर्स ने लिखे बुरे बुरे कमेंट्स

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 05, 2018 07:04 PM IST

0
ट्विटर पर श्रीदेवी को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुए ऋषि कपूर, यूजर्स ने लिखा बुढ़ापे में ऐसा अक्सर होता है

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हमेशा से अपने बेबाक बयानों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं . लेकिन इस बार ऋषि एक खास कमेंट के चलते विवादों में हैं . हाल ही में ऋषि के एक फैन ने उनकी फिल्म कौन सच्चा कौन झूठा' के एक गाने का जिफ वीडियो क्लिप ऋषि कपूर को ट्विटर पर  टैग किया . जिसके बाद ऋषि कपूर ने इस खास वीडियो को साझा करते हुए लिखा '' कौन सी फिल्म है ये? मेरे साथ कौन एक्ट्रेस हैं ये भी पहचान में नहीं आ रहा!'.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के आते ही ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया .एक ट्रोलर ने  ऋषि कपूर के ट्वीट को ऋट्वीट करते हुए लिखा ''एक्ट्रेस तो  श्रीदेवी हैं लेकिन हम एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं .'' वहीं एक अन्य यूजर्स ने ऋषि कपूर से पूछा क्या आप अब श्रीदेवी को भी पहचान नहीं पा रहें हैं ? यूजर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने ने ऋषि कपूर के उम्र को लेकर भी कमेंट करते हुए लिखा ''बुढ़ापे में ऐसा हो जाता है.''

[ यह भी पढ़ें : बीच सड़क पर फैन्स ने बिपाशा बसु के साथ की ऐसी हरकत एक्ट्रेस ने दे दी धमकी, देखिए वीडियो ]

ऋषि कपूर इन दिनों अपनी फिल्म आगामी फिल्म 'मुल्क' को लेकर भी खासा चर्चा में बने हुए हैं . ऋषि कपूर की फिल्म को दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है . अभिनव सिन्हा निर्देशित फिल्म 'मुल्क' मुसलमानों को लेकर बनी सभी की मानसिकता पर सोचने पर मजबूर करती है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi