S M L

अब ऋषि कपूर ने उड़ाया महिला दिवस का मजाक

फिल्मों के मशहूर विलेन रंजीत और सुधीर का फोटो लगाकर उड़ाया महिला दिवस का मजाक

Updated On: Mar 08, 2017 09:03 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब ऋषि कपूर ने उड़ाया महिला दिवस का मजाक

कल अपने ट्रोलर्स, हेटर्स को वॉर्निंग देने के बाद ऋषि कपूर ने आज कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें फिर से ट्रोल किया जा सकता है, ज्यादा मामला बढ़ गया तो रामगोपाल वर्मा की तरह उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी हो सकती है.

ऋषि कपूर ने आज महिला दिवस के मौके पर वैसे तो कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन शाम को उन्होंने फिल्मों की बदनाम जोड़ी रंजीत और सुधीर का एक फोटो लगाकर महिला दिवस की बधाई दे डाली.

सुधीर और रंजीत की ये जोड़ी फिल्मों में महिलाओं के साथ बदसलूकी और रेप तक के लिए बदनाम रही है. उनके लिए फिल्मों में महिलाएं कुचलने और भोगने की चीजें रही हैं. ऐसे में ऋषि कपूर का ये ट्वीट उनकी छवि के खिलाफ जा सकता है.

हो सकता है ऋषि कपूर के लिए ये ट्वीट मजाक का हिस्सा हो लेकिन कुछ ऐसा ही मजाक महिला दिवस के मौके पर रामगोपाल वर्मा ने भी किया और आज गोवा में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

ऋषि कपूर ने पिछले दिनों अपनी बायोग्राफी के लॉन्च के मौके पर कई गंभीर मुद्दों पर काफी भारी भरकम विचार व्यक्त किये थे. जब पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रही है तो ऐसे में ऋषि कपूर का ये ट्वीट उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए काफी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi