S M L

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर ऋषि कपूर ने कह दी बड़ी बात, पढ़ें

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्‍म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Updated On: Dec 30, 2018 10:56 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर ऋषि कपूर ने कह दी बड़ी बात, पढ़ें

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर और अक्षय खन्‍ना की अपकमिंग फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, इसकी वजह फिल्‍म का हाल ही में रिलीज होने वाला ट्रेलर है. बता दें, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लिखी गई किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित इस फिल्म के रिलीज से पहले इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वहीं इस फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने अपना रिएक्‍शन दिया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा कि ''इस फिल्म का ट्रेलर शानदार है. फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ-साथ मजेदार भी है. फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वह लाजवाब है और यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है. पहले से ही आपको बधाई.''

(यह भी पढ़ें : Box Office : शाहरुख खान की जीरो को पीछे छोड़ 'केजीएफ' ने कर डाली इतनी कमाई, देखें)

वहीं, ऋषि कपूर के ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने भी एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर को धन्यवाद कहा और बताया कि यह फिल्म वह न्यूयॉर्क में उनके साथ देखेंगे. आपको बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों न्‍यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्‍म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi