S M L

‘मुल्क’ के धमाकेदार ट्रेलर में मुसलमान बने ऋषि कपूर दे रहे हैं आतंकवाद को चुनौती

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू से सजी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जिस पर देशद्रोह का आरोप लगा है

Updated On: Jul 09, 2018 03:47 PM IST

Arbind Verma

0
‘मुल्क’ के धमाकेदार ट्रेलर में मुसलमान बने ऋषि कपूर दे रहे हैं आतंकवाद को चुनौती

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मुल्क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर और तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है, जो कि ट्रेलर में भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था.

मुल्क का ट्रेलर हुआ रिलीज

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘मुल्क’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की एक्टिंग को देखर तो आप उनके मुरीद ही हो जाएंगे. ये फिल्म एक बेगुनाह के सिर से देशद्रोह का कलंक मिटाने की कहानी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू वकी आरती मोहम्मद का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी जबकि ऋषि कपूर मुराद अली मोहम्मद के किरदार में नजर आएंगे. दोनों इस ट्रेलर में हर जगह छाए हुए हैं. बनारस और लखनऊ की झलक दिखाती इस फिल्म में तापसी देशद्रोह का केस लड़ती हुई नजर आने वाली हैं.

ऋषि कपूर पर लगा है देशद्रोह का आरोप

आपको बता दें कि, ऋषि कपूर और तापसी पन्नू से सजी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जिस पर देशद्रोह का आरोप लगा है. ये परिवार विवाद में उलझने के बाद अपना सम्मान दोबारा पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाता है. फिल्म में ऋषि कपूर पर देशद्रोह का आरोप लगा है जिसकी वकील तापसी पन्नू हैं. वही ऋषि कपूर का केस लड़ती हैं. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi