विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुलाम: रिद्धिमा तिवारी ने दिया बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब

रिद्धिमा तिवारी के पेरेंट्स के बारे में कमेंट्स किये जाने के बाद हेटर्स को जवाब देने का फैसला लिया

Rajni Ashish Updated On: Jul 01, 2017 07:33 PM IST

0
गुलाम: रिद्धिमा तिवारी ने दिया बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब

बॉडी शेमिंग और कमेंट्स का शिकार होना ये टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के लिए नई बात नहीं रह गई है.आजकल सभी टीवी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर हिरोइंस को उनके फिगर के लिए अक्सर उल्टे सीधे कमेंट्स आते रहते हैं.

rishima

A post shared by @reedhee (@ridtiwari) on

ताजा मामला लाइफ ओके के लोकप्रिय शो 'गुलाम' में हॉट एंड सेक्सी माल्दावाली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी का है. रिद्धिमा को 'गुलाम' में उनके अंग प्रदर्शन को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. रिद्धिमा के उनके सेक्सी अवतार और बॉडी एक्सपोजर को लेकर सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स किए जा रहे हैं.

A post shared by @reedhee (@ridtiwari) on

शुरू में रिद्धिमा ने इन हेट कमेंट्स को इग्नोर करना ही ठीक समझा. लेकिन जब उनके माता-पिता के बारे में और उनकी परवरिश पर कुछ हेटर्स ने कमेंट्स करना शुरू किया तो रिद्धिमा के सब्र का बांध अब टूट गया.

रिद्धिमा ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए अपने इंटरव्यू में कहा-

'मैं ये जानती हूं कि मैं सेक्सी और सेडक्टिव रोल प्ले कर रही हूं और मेल फैंस को मैं अट्रैक्ट करती हूं. लोग मुझे सेक्सी कहते हैं और मेरे बॉडी पार्ट्स की तारीफ करते हैं. लेकिन जब आप मुझे सिर्फ एक सेक्स ऑब्जेक्ट समझने लगते हैं तो मैं उसका विरोध करूंगी. कुछ लोग सेक्स और फीमेल बॉडी पार्ट्स से बाहर ही नही निकल पाते हैं. आपको रियल और रील लाइफ को मिक्स नही करना चाहिए.

आपको ये समझना चाहिए कि हमारे लिए भी बोल्ड भूमिकाएं निभाना आसान नही है. आप अगर हमारी तारीफ नही करे सकते तो हमारे बारे में सोशल मीडिया पर उल्टे-सीधे कमेंट्स और जोक्स ना लिखें. सोशल मीडिया के पहले असल जीवन में भी मैंने अक्सर सडकों पर पुरुषों कि इसी गन्दी मासिकता को झेला है. कई बार तो उनपर पत्थर मारने तक कि स्थिति उत्पन्न हो गयी थी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi