S M L

Revealed : रिद्धी डोगरा ने बीच में ही क्यों छोड़ दिया टीवी शो 'वो अपना सा'?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धी ने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वो पर्दे पर बड़ी उम्र की महिला का किरदार नहीं निभाना चाहती है

Updated On: Sep 25, 2017 07:26 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : रिद्धी डोगरा ने बीच में ही क्यों छोड़ दिया टीवी शो 'वो अपना सा'?

पॉपुलर टीवी स्टार रिद्धी डोगरा आजकल जी टीवी के शो 'वो अपना सा में' दिखाई दे रही हैं. अब रिद्धि के बारे में जो खबर हम देने जा रहे हैं उससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है. रिद्धी ने इस शो को अलविदा करने का फैसला कर लिया है.

A post shared by Fanpage (@wohapnasa.1) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धी ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वो पर्दे पर बड़ी उम्र की महिला का किरदार नहीं निभाना चाहती है. बताया जा रहा है कि ‘वो अपना सा’ में बहुत जल्द लीप आने वाला है जिसके बाद इस धारावाहिक में रिद्धी को लगभग 50 साल की उम्र के लुक में दिखना होगा और अभी वो इसके लिए तैयार नहीं है.

A post shared by Fanpage (@wohapnasa.1) on

रिद्धी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा है कि " मैंने शो के मेकर्स अपना डिसीजन बता दिया है. हालांकि उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे ऐसा लुक दिया जाएगा जिसमें मैं बुढ़ी नहीं दिखाई दूंगी लेकिन मैं काफी उलझन में थी. इसमें रिस्क है और मैं पर्दे पर ऐसा किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हूं. रिपोर्ट्स की मानें तो रिद्धी के को-स्टार्स सुदीप शाहीर और दिशा परमार के किरदारों की शो में मौत हो जाएगी. वैसे आपको बता दें कि इस धारावाहिक में रिद्धी नकारात्मक भूमिका अदा करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi