live
S M L

फिर से हुस्न का दीवाना बनाने आ रही है 'भोली पंजाबन'

‘फुकरे रिटर्न्स’ की शूटिंग हुई पूरी रिचा चड्ढ़ा ने काटा केक

Updated On: Mar 01, 2017 09:17 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिर से हुस्न का दीवाना बनाने आ रही है 'भोली पंजाबन'

‘फुकरे रिटर्न्स’ की शूटिंग हुई पूरी रिचा चड्ढ़ा ने काटा केकभोली पंजाबन को भूले तो नहीं हैं ना आप? अगर भूल भी गए हैं तो कोई बात नहीं भोली पंजाबन फिर से आपको अपने हुस्न का गुलाम बनाने आने वाली है.

हम बात कर रहे हैं फिल्म फुकरे की रिचा चड्ढ़ा की, जो फुकरे रिटर्न्स लेकर आपके दिलों पर जल्दी ही दस्तक दे सकती हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब बारी है इसका प्रोमो लॉन्च होने की.

जो ये तो जरूर बता देगा कि मुंबई, दिल्ली और साउथ अफ्रीका में हुई इसकी शूटिंग में क्या नया है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं मृगदीप सिंह लांबा. करीब तीन महीने की कड़ी मेहनत के बाद फुकरे रिटर्न्स की शूटिंग पूरी हुई है. इस बार मेकर्स का इरादा इसे पिछली फिल्म से भी धमाकेदार बनाने का है.

Fukrey Returns wrap-up

अगर आपको फुकरे की कहानी याद है तो आपको बता दें कि दिल्ली की ये डॉन अब इंटरनेशल हो गई है. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो चुका है.

अली फैजल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और विशाखा सिंह जैसे एक्टर्स के साथ फुकरे को लोगों ने इतना पसंद किया था कि उसी वक्त इसके सीक्वल का ऐलान हो गया था. इसका गाना अंबरसरिया आज भी रेडियो और टीवी पर बड़ा ही फेमस है.

फुकरे देखने आए लोगों ने भोली पंजाबन को रिटर्न में अपना दिल दे दिया था जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान हुआ. फर्स्टपोस्ट को दिए अपने बयान में रिचा ने कहा कि लोगों ने भोली पंजाबन के इतना प्यार दिया इस बात से वो बेहद खुश हैं और इसके सीक्वल से वो काफी उत्साहित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi