S M L

फिर बड़े पर्दे पर लौट रही हैं सिल्क स्मिता, ऋचा चड्ढा करेंगी 'शकीला' की बायोपिक में काम

इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल या मई के आखिर से शुरू हो जाएगी

Updated On: Mar 07, 2018 05:21 PM IST

Arbind Verma

0
फिर बड़े पर्दे पर लौट रही हैं सिल्क स्मिता, ऋचा चड्ढा करेंगी 'शकीला' की बायोपिक में काम

कुछ सालों पहले अभिनेत्री विद्या बालन ने सिल्क स्मिता को पर्दे पर जिंदा किया था. उन्होंने उनकी जिंदगी को पर्दे पर दिखाने की कोशिश की थी. और अब उन्हीं की तर्ज पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी निकल पड़ी हैं. उन्होंने साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक करने के लिए हामी भर दी है.

अब ऋचा करेंगी एडल्ट स्टार की बायोपिक

ऋचा चड्ढा बहुत जल्द एक एडल्ट स्टार की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. उन्होंने साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक में काम करने के लिए अपनी हामी भर दी है. ऋचा साल 1990 की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. शकीला ने हमेशा बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया जिसमें तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाएं प्रमुख थीं. शकीला ने अपनी पहली फिल्म ‘प्ले गर्ल्स’ में सिल्क स्मिता की छोटी बहन का किरदार निभाया था. इस फिल्म के जरिए शकीला की पूरी जिंदगी की कहानी दिखाई जाएगी.

शकीला ने की थी काफी प्रसिद्धि हासिल

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के प्रवक्ता ने कहा कि, ऋचा की ये फिल्म साल 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे फेमस कलाकारों में से एक शकीला की कहानी है. उन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि पाई थी. उस दौर में उनकी फैन फॉलोईंग पूरे एशिया में थी जो उस वक्त बहुत बड़ी बात थी. ऋचा की ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल या मई के आखिर से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म को इंद्रजीत लोकेश डायरेक्ट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi