S M L

Casting couch: सरोज खान के बचाव में उतरीं रिचा चड्ढा, कहा ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है

विवाद गहराता देख सरोज खान ने माफी मांग ली है लेकिन रिचा ने इसे और तूल दे दिया है

Updated On: Apr 24, 2018 11:35 PM IST

Arbind Verma

0
Casting couch: सरोज खान के बचाव में उतरीं रिचा चड्ढा, कहा ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है
Loading...

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने अभी हाल ही में कास्टिंग काउच पर विवादित बयान दे दिया था जिससे पूरे बॉलीवुड में इसकी चर्चा होने लगी. कुछ लोगों ने इसे बुरा कहा तो कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो सरोज खान के बचाव में उनके साथ आ खड़ी हुई हैं. रिचा चड्ढा उन्हीं में से एक हैं.

सरोज खान के समर्थन में आईं रिचा चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा कोरियोग्राफर सरोज खान के समर्थन में आ गई हैं. सरोज खान का बचाव करते हुए रिचा ने कहा है कि सरोज खान ने कुछ भी गलत नहीं कहा है. उन्होंने बस एक सवाल किया है बॉलीवुड इससे अछूता नहीं है. हर जगह कास्टिंग काउच का बोलबाला है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में रिचा ने कहा कि, ‘मैं समझती हूं कि लोग इसे तिल का ताड़ बना रहे हैं, लोगों के बीच एक धारणा बन गई है कि बॉलीवुड में घटिया लोग होते हैं जो घटिया किस्म के काम करते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. सरोज जी के कहने का ये मतलब था कि ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है सिर्फ बॉलीवुड को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है?’

सरोज खान ने मांग ली है माफी

सरोज खान ने अपने बयान में ये कहा था कि, ‘इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच है, तो यही इंडस्ट्री उन लड़कियों को दौलत और शोहरत भी देती है. ये बाबा आदम के जमाने से होता चला आ रहा है. हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता रहता है. सरकार में बैठे लोग भी करते हैं. उनके साथ बलात्कार करके उन्हें ऐसे छोड़ नहीं देते हैं.’ हालांकि इन सब बात पर विवाद गहराता देख सरोज खान ने माफी मांग ली है. लेकिन अब रिचा ने इस मुद्दे को और हवा दे दी है, जो पता नहीं कहां जाकर शांत होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi