S M L

शाहरुख के बाद अब ऋचा चड्ढा हुईं रंगभेद का शिकार, इस तरह बयां किया दर्द

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गई थीं.

Updated On: Sep 21, 2018 03:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहरुख के बाद अब ऋचा चड्ढा हुईं रंगभेद का शिकार, इस तरह बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन की शूटिंग के लिए जॉर्जिया गई थीं. जहां एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा को जॉर्जिया में रंगभेद का शिकार होना पड़ा. इस बात की जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल के जरिए फैंस को दी है.

ऋचा ने ट्वीट कर लिखा, 'जॉर्जिया से निकलते वक्त एयरपोर्ट के पासपोर्ट कंट्रोल सेक्शन पर मुझे एक रेसिस्ट ऑफिसर मिलीं उन्होंने मेरे पासपोर्ट को दो बार अपनी डेस्क पर जोर से फेंका और अपनी भाषा में वह मुझे कुछ बोलीं. इतना ही नहीं, उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए मुझसे कहा कि तुरंत यहां से दफा हो जाओ. मुझे दु:ख हुआ कि जॉर्जिया से निकलते वक्त जो आखिरी शख्स मिला वह यह ऑफिसर थीं.'

एक्‍ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह वह इंद्रजीत लंकेश के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'शकीला' की भी शूटिंग कर रही हैं. इसक साथ ही वह अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में भी नजर आएंगी.

यह सितारे भी हो चुके रंगभेद का शिकार

बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान भी विदेश में रंगभेद का शिकार हो चुके हैं. शाहरुख खान एक बार नहीं बल्कि कई बार नस्लीय भेदभाव के शिकार हुए. शाहरुख को साल 2009 में अमेरिका के एयरपोर्ट पर करीब 2 घंटे से अधिक के लिए रोका गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi