विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अब कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू में हुई अर्चना पूरन सिंह को लेकर लड़ाई

रिपोर्ट्स हैं कि अपनी कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को बैठे हुए देख नवजोत सिंह सिद्धू कपिल पर आग बबूला हो गए, सिद्धू ने कपिल को दो टूक समझा दिया कि या तो वो शो में रहेंगे या कोई और रहेगा

Rajni Ashish Updated On: Aug 15, 2017 03:09 PM IST

0
अब कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू में हुई अर्चना पूरन सिंह को लेकर लड़ाई

लगता है स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें बहुत जल्दी खत्म होने वाली नहीं हैं. वो करने कुछ और जाते हैं और हो कुछ और ही जाता है. अब कपिल और उनके शो के लाफिंग बुद्धा नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला 'द कपिल शर्मा शो' में सिद्धू की कुर्सी को लेकर है. दरअसल रिसेंटली सिद्धू को तेज बुखार था. ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई थी लेकिन ने कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया और शो का शूट किया. बताया जा रहा है कि एक बार पहले ही अर्जुन रामपाल को बिना शूट किये वापस भेज चुके कपिल ने इस बार सिद्धू के बिना ही शूट करने का फैसला लिया.

kapil-sharma_f3264e66f1a2bf83b427782a56cf045d

 

सिद्धू ने कपिल की लगाई क्लास

 

sidhu-paji-not-leaving-kapil 

 

रिपोर्ट्स हैं कि ये बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया. कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. सिद्धू को कपिल कि ये हरकत बेहद ही खराब लगी क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था. यहां तक कि दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके. ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा.

 

Archana-Puran-Singh

अर्चना पूरन सिंह को किया शूट के लिए मना

archana

जानकारी के मुताबिक सिद्धू द्वारा इस तरह नाराजगी जताने के बाद कपिल की टीम ने तत्काल अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि उन्हें शूटिंग के लिए नहीं आना है. इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को शामिल होना था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi