S M L

रणवीर-दीपिका की शादी में इस बात का रखा जाएगा खास खयाल, मेहमानों से की ऐसी अपील

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी अरसे से रिलेशनशिप में हैं

Updated On: Aug 16, 2018 04:33 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर-दीपिका की शादी में इस बात का रखा जाएगा खास खयाल, मेहमानों से की ऐसी अपील
Loading...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं. ऐसे में इस बात की भी चर्चा हो रही है कि वो अपनी इस शादी के लिए निजता को बनाए रखने की कोशिश में लगे हुए हैं. अब एक रिपोर्ट सामने आ रही है कि दोनों ही अपनी शादी की गोपनीयता को लेकर सतर्क हैं और इसीलिए ये शादी देश में नहीं बल्कि इटली में होने वाली है.

20 नवंबर को होगी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इसी साल की 20 नवंबर को होने वाली है. दोनों की शादी इटली के लेक कोमो शहर में होगी. लेकिन शादी को लेकर रणवीर और दीपिका एक और बात का ध्यान रख रहे हैं और वो है फोन. न्यूज पोर्टल डीएनए को एक सूत्र ने बताया है कि, ‘उन्होंने मेहमानों से ये अपने सेलफोन समारोह में न लाने की अपील की है. दरअसल, डेस्टिनेशन वेडिंग होने, शादी में कम लोगों के शामिल होने और वहां मौजूद सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित होने की बातों को ध्यान में रखते हुए ये अपील की गई है. हालांकि, संभव है कि दोनों आखिर में अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरों को खुद सोशल मीडिया पर शेयर करें. इससे पहले तक वो इस मौके की निजता बनाए रखना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि ये कदम उनकी गोपनीयता को बनाए रखने में मदद करेगा.’

काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं दोनों  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी अरसे से रिलेशनशिप में हैं. और अपने प्यार का इजहार दोनों कई बार कर चुके हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर भी इसकी बानगी देखने को मिलती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi