S M L

Buzz: ‘ये है मोहब्बतें’ के इस किरदार पर टेलीकास्ट होगी पूरी फिल्म, दिखाएंगे पूरी जर्नी

इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई हैं जिसे सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो जाएंगे

Updated On: Jun 24, 2018 04:51 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ‘ये है मोहब्बतें’ के इस किरदार पर टेलीकास्ट होगी पूरी फिल्म, दिखाएंगे पूरी जर्नी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ को दर्शकों का बहुत प्यार देखने को मिलता है. शो के कलाकार भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. शो में टीवी जगत के मशहूर कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड रोल्स प्ले कर रहे हैं.

शो में जहां दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं तो वहीं करण पटेल रमन भल्ला के रोल में नजर आ रहे हैं. शुरुआत में शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प थी जिसके कारण यह शो टीआरपी के लिस्ट में सबसे टॉप पर रहता था और बाकी सीरियलों के मुकाबले एक अलग पहचान हासिल कर लिया.

Yeh_Hai_Mohabbatein_Raman_Ishita_Holi

शो की शुरुआत में इशिता एक डॉक्टर थी वहीं रमन के बेटी के लिए रमन और इशिता ने शादी करने का फैसला किया और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. अब हाल ही में इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई हैं जिसे सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो जायेंगे. अब तक आपने शो में इशिता के किरदार में कई बदलाव देखे होंगे जो आपको खूब पसंद आये होंगे.

आपको बता दें कि इशिता के पूरे सफर को एक 90 मिनट की फिल्म में दिखाया जाएगा जो कि इस शनिवार और रविवार को दिखाया जाएगा. यह स्टार प्लस पर ही टेलीकास्ट होगी. हाल ही में चैनल ने अपने ट्विटर पेज पर दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो भी शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिव्यांका इशिता के सफर के बारे में बता रही है अब आप जल्द ही इशिता की पूरी कहानी देख पाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi