S M L

Aww: ऐश्वर्या राय के लिए रेखा ने लिखा इमोशनल लेटर, कह दी दिल की बात

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल

Akash Jaiswal Updated On: Mar 17, 2018 04:59 PM IST

0
Aww: ऐश्वर्या राय के लिए रेखा ने लिखा इमोशनल लेटर, कह दी दिल की बात

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. आज देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं. उनके काम और उनकी खूबसूरती के चलते लोग उनके दीवाने हैं. यही वजह भी है कि उन्हें टाइमलेस ब्यूटी कहा जाता है. इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लेने पर ऐश्वर्या को बधाई देते हुए और उनकी सराहना करते हुए रेखा ने उनके लिए इमोशनल लेटर लिखा है.

ऐश्वर्या के लिए रेखा ने बांधें तारीफों के पुल

रेखा ने लिखा, “तुम्हारे जैसी महिला जो अपनी आत्मा के साथ सद्भाव से रहती हैं, वो हमेशा एक बहते हुए नदी की तरह है जो कभी रूकती नहीं. वो जहां जाना चाहती हैं वहीं जाती हैं और वहां पहुंचकर भी उनका बर्ताव वैसे ही होता है जैसे वो असल में हैं. लोग ये भूल जाएंगे कि तुमने क्या कहा था, ये भी भूल जाएंगे कि तुमने क्या किया लेकिन वो ये कभी नहीं भूलते हैं कि तुमने उन्हें कैसा महसूस करवाया. तुम इस बात की जीती जागती मिसाल हो कि साहस का हूं बेहद जरूरी है. बिना साहस के कोई भी गुण बेकार है. तुम्हारे कुछ कहने से पहले ही तुम्हारे भीतर की गहरी ताकत और एक शुद्ध ऊर्जा तुम्हारी पहचान कराती है.

तुम्हे सबसे बेकार काम यही किया है कि तुम हमेशा अपने वर्तमान के साथ जीती हो और वो भी सभी गुणों के साथ. तुमने वहीं काम किया जो तुम्हें पसंद था और उसे इतने अच्छे से किया कि लोग उस चीज से अपनी नजरे नहीं हटा पाए. तुम अपने आप में काफी हो. किसी को कुछ साबित करने की जरूरत भी नहीं. हमने ने कितनी बार सांस लिया इस पैमाने पर जिंदगी को नहीं मापा जाता बल्कि कितने लम्हों ने हमारी सांसें ली, जिंदगी को उस हिसाब से देखा जाता है.

तुम्हे एक लंबा सफर तय किया है बेटा. कितनी ही मुश्किलों का सामना करने के बाद भी तुम ऊपर उठकर आईं. मैं अपने शब्दों में बयान नहीं कर सकती कि तुम जैसी चांद सी चेहरे वाली लड़की ने मेरी सांसे किस तरह से रोक दी जब मैंने पहली बार अपनी आंखें तुमपर बिछाई. तुमने जितने भी रोल्स किए उन सभी को तुमने और भी बेहतर तरीके से निभाया. लेकिन इन सब में आज जो तुम उस प्यारी सी बच्ची आराध्या के लिए एक ‘अम्मा’ की भूमिका निभा रही हो, वो मेरा सबसे पसंदीदा करैक्टर है. इसी तरह से सभी से प्रेम करती रहो और अपना जादू बिखेरती रहो. ऐश्वर्या राय बच्चन के 2 दशक. वाओ. सादर प्रेम. जीते रहो. रेखा मां.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi