S M L

नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में देखिए शाहरुख़ की फिल्में

रेड चिलीज के साथ किया करार

Updated On: Dec 15, 2016 05:19 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में देखिए शाहरुख़ की फिल्में

शाहरुख़ खान की फिल्में अब आप नेटफ्लिक्स पर भी देख सकेंगे. नेटफ्लिक्स एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप्लिकेशन है जहां दुनियाभर की फिल्में और टीवी शो देखे जा सकते हैं. नेटफ्लिक्स ने शाहरुख़ की कंपनी रेड चिलीज के साथ एक एग्रीमेंट किया है, जिसके मुताबिक शाहरुख़ की पुरानी और आगे रिलीज होने वाली सभी फिल्में यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे.

नेटफ्लिक्स के दुनियाभर में 860 करोड़ से भी ज्यादा दर्शक हैं. शाहरुख़ की फिल्में अब यहां सब्सक्रिप्शन के बाद उपलब्ध रहेंगी. शाहरुख़ की ये सिर्फ वो ही फिल्में हैं जिनके प्रसारण अधिकार रेड चिलीज के पास हैं.

दुनियाभर में देखें फिल्में

शाहरुख़ ने एक बयान में कहा कि रेड चिलीज का आगाज अब अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन में होने जा रहा है. दुनिया भर में हमारे फैन्स का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है क्योंकि नेटफ्लिक्स अब सरहदों को पार करता हुआ पूरी दुनिया में उपलब्ध है. फैन्स जहां हैं वो वहीं हमारी फिल्में देख सकेंगे.शाहरुख़ की अगले तीन साल में रिलीज होने वाली सभी फिल्में भी नेटफ्लिक्स की वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग के जरिए भारत समेत पूरी दुनिया में देखी जा सकेंगी.

Netflix out

नेटफिलिक्स और अमेज़ॉन प्राइम की जंग

दुनिया के दो सबसे बड़े ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम अब भारत में अपना कॉन्टेंट उपलब्ध करा रहे हैं. इन दोनों कंपनियों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपना कॉन्टेंट बेचेने की होड़ मची हुई है. इसलिए दोनों कंपनियां कई लुभावने ऑफर्स दे रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi