विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सावधान : सिर्फ कपिल शर्मा का नाम लेना ही आपके लिए बेहद हानिकारक हो सकता है, जानिये क्यों ?

आमिर-सलमान को भी कपिल शर्मा ने पीछे कर हासिल किया बड़ा मुकाम

Rajni Ashish Updated On: Oct 11, 2017 08:39 PM IST

0
सावधान : सिर्फ कपिल शर्मा का नाम लेना ही आपके लिए बेहद हानिकारक हो सकता है, जानिये क्यों ?

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा भले ही इस वक्त भले ही टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं और उनके फैंस उन्हें और उनके कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को बेहद मिस कर रहे हों. लेकिन कपिल की लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं आई है. बल्कि कपिल की लोकप्रियता तो इतनी बढ़ गई है कि वो बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार्स सलमान खान और आमिर खान को पीछे करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है.

कपिल ने सलमान-आमिर को पछाड़ा

Aamir-salman-Kapil

दरअसल सुरक्षा संबंधी सॉफ्टवेयर बनाने वाली कंपनी मैकैफी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा इस साल इंटरनेट सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली हस्तियों की लिस्ट में सबसे आगे हैं. मैकैफी की लिस्ट में कपिल शर्मा के बाद सलमान खान दूसरे नंबर पर और आमिर खान तीसरे नंबर पर है .मैकैफी की ओर से बताया गया है कि बहुत सारी फर्जी वेबसाइट्स लोगों को आकर्षित करने के लिए कपिल शर्मा के नाम का इस्तेमाल करती हैं. मैकैफी ने कहा है कि साइबर अपराधी इंटरनेट यूजर्स को फर्जी वेबसाइटों पर खींच कर लाने के लिए सेलेब्रिटी के नाम का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करते हैं.

क्यों दी मैकफी ने चेतवानी ?

मैकैफी की ओर से चेतवानी दी गई है कि इन वेबसाइटों का इस्तेमाल वायरस डालने और यूजर्स की निजी सूचनाएं चुराने के लिए किया जाता है. मैकैफी ने अपनी 11वीं रिपोर्ट में पाया है कि नेट पर कपिल शर्मा को ढूंढते हुए लोगों के ऐसी फर्जी वेबसाइट की गिरफ्त में पहुंच जाने की संभावना 9.58 फीसद होती है. जबकि सलमान खान और आमिर खान को ढूंढते हुए ऐसी वेबसाइट पर पहुंच जाने की संभावना 9.03 और 8.89 फीसद है. सूची में प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, कंगना रनौत, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे अन्य नाम भी शामिल हैं हैं. मैकैफी को ओर से कहा गया है कि लोगों में सेलिब्रिटी के बारे में जानने की काफी दिलचस्पी रहती है. साइबर अपराधी इसी दिलचस्पी का फायदा उठाकर उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi