S M L

इस टीवी शो के लिए 'अलाउदीन खिलजी' बने टीवी के जमाई राजा, फनी वीडियो हुआ Viral

शो का एक प्रोमो रवि ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसमें वो अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: May 21, 2018 12:19 PM IST

0
इस टीवी शो के लिए 'अलाउदीन खिलजी' बने टीवी के जमाई राजा, फनी वीडियो हुआ Viral

हमने आपको हाल ही में ये बताया था कि जी टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'जमाई राजा' फेम टीवी स्टार रवि दुबे स्टार प्लस के नए गेम शो 'सबसे स्मार्ट कौन' को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. शो के फनी प्रोमोज पहले ही वायरल हो रहे हैं जिसे रवि ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है. इस शो में रवि नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

रवि बने अलाउद्दीन खिलजी

अब शो का एक प्रोमो रवि ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसमें वो अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फनी वीडियो में फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए 'अलाउद्दीन खिलजी' के किरदार का बड़े ही अनूठे अंदाज में कॉपी किया है.

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

रवि ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "शो का कॉन्सेप्ट बहुत अनोखा है, जिसमें आम लोगों की स्मार्टनेस देखने को मिलेगी. शो लोगों को इंटेलिजेंस से सही समय पर सही जवाब देकर अमीर बनने का मौका देता है. शो में कोई भी भाग ले सकता है, इसके लिए किसी पहले जरूरी स्किल या प्रतिभा की जरूरत नहीं है." यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने शो के लिए अपने जनरल नॉलेज को बढ़ाने पर काम किया है, उन्होंने कहा कि उन्हें जनरल नॉलेज की जानकारी रखना पसंद है, कंटेस्टेंट को मौजूदा घटनाक्रमों के बारे में जानकारी होनी चाहिए और सही समय पर सही जवाब देना होगा.

रवि से इस बारे में पूछा गया कि पहले अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने ऐसे गेम शो की मेजबानी की है. क्या वह कुछ दबाव महसूस कर रहे हैं? इस पर रवि ने कहा कि उन्हें किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं है. वे अपनी जिम्मेदारी के प्रति पूरी तरह सजग रहेंगे. श्री अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की तरफ से होस्ट किए गए शो में कुछ खास स्किल की जरूरत होती हैं, जबकि उनके शो में केवल प्रजेंस ऑफ माइंड खास तौर पर जरूरत है.

बता दें कि रवि दुबे स्टार प्लस के रियरिटी शो राइजिंग स्टार के सीजन 2 को होस्ट कर चुके हैं. 'सबसे स्मार्ट कौन' का टेलीकास्ट जल्द ही स्टार प्लस पर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi