S M L

अब रवीना टंडन ने किया टीवीएफ का बायकॉट

अरुणाभ कुमार पर यौन शोषण के आरोपों के बाद रवीना अपनी फिल्म का प्रमोशन टीवीएफ पर नहीं करेंगी

Updated On: Mar 22, 2017 06:03 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब रवीना टंडन ने किया टीवीएफ का बायकॉट

रवीना टंडन ने अपनी फिल्म मातृ – द मदर का प्रमोशन टोटल वायरल फीवर यानी टीवीएफ के प्लेटफॉर्म पर नहीं करेंगीं. पिछले दिनों टीवीएफ के फाउंटर और सीईओ अरुणाभ कुमार पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, जिनकी जांच अभी जारी है.

इन्ही आरोपों के बाद रवीना ने इस फिल्म का प्रचार टीवीएफ पर ना करने का मन बनाया लिया. रवीना इस फिल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही हैं. पहले रवीना इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए तैयार थी. रवीना हमेशा से ही महिलाओं के अधिकारों के प्रति लोगों को जागरुक करती रही हैं और ऐसे में वो इस ब्रांड के साथ इसलिए नहीं जुड़ना चाहती क्योंकि महिलाओं के साथ बुरे बर्ताव के लिए ये ब्रांड इन दिनों आरोपों के घेरे में है.

arunabh

रवीना से पहले ट्विंकल खन्ना भी अरुणाभ कुमार के प्रति आग उगल चुकी हैं. अरुणाभ कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई देते हुए कहा था कि वो सिंगल हैं और अगर कोई लड़की उन्हें सेक्सी लगती है तो वो उसे सेक्सी कहेंगे. इसमें क्या बुराई है. इसका जवाब देते हुए ट्विंकल ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने ब्लॉग में अरुणाभ की ये कहकर आलोचना की कि एक लड़की को आप तभी सेक्सी कह सकते हैं जब वो एक स्ट्रिपर हो और आप उसके दलाल हों जो सेक्सी कहकर उसका उत्साह बढ़ाने की कोशिश कर रहा हो.

ट्विंकल के बाद रवीना ने अरुणाभ की कंपनी का बायकॉट कर दिया है. इससे साफ है कि टीवीएफ की साख को बट्टा लगा है. एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी भी पुलिस में अरुणाभ के खिलाफ आवेदन दे चुके हैं. पुलिस को अब पीड़िता के सामने आने का इंतजार है ताकि वो अरुणाभ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सके. टीवीएफ के ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां सिस्टम, राजनीति और सामाजिक मुद्दों पर कटाक्ष करते हुए शो बनाए जाते हैं और युवाओं में ये प्लेटफॉर्म बेहद लोकप्रिय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi