विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कल्पना चावला पर फिल्म बनाना चाहती हूं : रवीना टंडन

‘मातृ’ की कहानी के नैरेशन में रोने लगी थीं रवीना

Kumar Sanjay Singh Updated On: Apr 05, 2017 07:14 PM IST

0
कल्पना चावला पर फिल्म बनाना चाहती हूं : रवीना टंडन

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं रवीना टंडन फिल्म 'मातृ' के साथ एक बार फिर से तैयार हैं. 'मातृ' एक मां की दर्दनाक कहानी बयां करता है, जो अपनी बेटी को खो चुकी है.

इन दिनों रवीना अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक ख़ास बातचीत में रवीना ने पहली भारतीय महिला अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक बनाने की ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा 'मैं काफी समय से कल्पना चावला की जिंदगी पर फिल्म बनाने के बारे में सोच रही हूं. कल्पना ने हमारे देश का नाम रोशन किया है.

कभी-कभी औरतों की ऐसी कहानियां देखने को मिलती हैं जो बहुत बड़ा काम कर रही हैं लेकिन वह कहानियां स्क्रीन तक नहीं पहुंच पाती. हमारे पास बहुत सी ऐसी महिला प्रधान कहानियां हैं. मुझे लगता है ऐसी कहानियों पर खूब काम होना चाहिए ताकि लोग इन कहानियों को देख सकें

'मातृ' को अपने लिए बेहद ख़ास फिल्म मानने वाली रवीना का कहना है 'मैं ऐसी फिल्म में काम करना चाहती थी जिसमें मेरा यकीन हो, ऐसी कहानी जो कहीं न कहीं मेरे दिल को छुए. ऐसे में जब 'मातृ' की कहानी मैंने सुनी तो नैरेशन के दौरान ही रोने लगी. 'मातृ' एक ऐसी फिल्म है जो बिल्कुल सही समय पर आई है। महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर बनी ये फिल्म लोगों को जगाने का काम करेगी.

'मातृ' में रवीना एक ऐसी मां के किरदार में हैं जो अपनी बेटी के सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ती हैं.फिल्म का निर्देशन अशतर सैयद ने किया है.फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है.

मातृ का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi