S M L

#MeToo अभियान को लेकर रवीना टंडन दिया बड़ा बयान, कही ये खास बात

हाल ही में रवीना टंडन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मुद्दे पर अपनी राय रखी थी. जहां उन्होंने तनुश्री दत्ता के पक्ष लिया था.

Updated On: Oct 16, 2018 05:34 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo अभियान को लेकर रवीना टंडन दिया बड़ा बयान, कही ये खास बात
Loading...

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo की लहर दौड़ गई है. ऐसे में महिलाएं जमकर बॉलीवुड हस्तियों पर यौन शोषण का आरोप लगा रही हैं. वहीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय पेश की है. हाल ही में रवीना टंडन सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की आने वाली फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ की पोस्टर लॉन्च पार्टी में शिरकत की थी.

यहां पत्रकारों ने बॉलीवुड के बेहद ट्रेंडिंग मुद्दे #MeToo पर बात शुरू की जहां रवीना ने इस विषय पर बात करते हुए कहा ''आप देखें तो पूरी दुनिया में औरतों और बच्चों के साथ हिंसा और दुर्व्यवहार बढ़ता जा रहा है. कभी-कभी हम ऐसा समझते हैं कि औरतों, लड़कियों को अलर्ट करें, हालात का सामना कैसे करें यह सब समझाना ठीक है.'' अपनी इस बात को आगे बढ़ाते हुए रवीना ने कहा सभी को समझना होगा की लड़कियां भी इंसान हैं. और उनकी अपनी भी एक पहचान है .सभी को उसकी इज्जत करनी चाहिए.''

[ यह भी पढ़ें : Exposed : #MeToo के हथियार से आमिर खान लगाएंगे सत्यमेव जयते पर टीआरपी का निशाना ]

हाल ही में रवीना टंडन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मुद्दे पर अपनी राय रखी थी. जहां उन्होंने तनुश्री दत्ता के पक्ष लेते हुए नान ले खिलाफ में कई सारी बातें कही थीं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने ने नाना का बुरा बर्ताव भी देखा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi