विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रामायण पर ट्वीट करके रवीना टंडन ट्विटर पर हुई ट्रोल

अब ट्विटर पर रवीना टंडन को ट्रोल किया जा रहा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 25, 2017 03:14 PM IST

0
रामायण पर ट्वीट करके रवीना टंडन ट्विटर पर हुई ट्रोल

सोशल मीडिया इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है. अभिनेत्री रवीना टंडन ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं. वजह ये है कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर ये ट्वीट किया था कि मुगल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की और हमें ये मानने पर मजबूर किया कि रामायण मिथ थी.

पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर ऐसे-ऐसे ट्वीट हो रहे हैं जिसे देखकर लगता है कि ये सोशल मीडिया की जगह ही नहीं बल्कि एक जंग का मैदान है. ट्विटर पर पहले अभिनेता परेश रावल अपने बयान को लेकर ट्रोल हो रहे थे. फिर आए गायक अभिजीत भट्टाचार्या. फिर सोनू निगम और अब अभिनेत्री रवीना टंडन.

रवीना ने पिछलों दिनों ट्विटर पर रामायण के विषय में एक ट्वीट किया था. उन्होंने उस ट्वीट के साथ रामायण के वास्तविक होने को लेकर एक खबर का लिंक भी शेयर किया था. इस ट्वीट के बाद अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में एक यूजर प्रेरणा बख्शी ने ट्वीट किया कि रामायण अगर मिथ नहीं है तो गांधी ने गोड्से को मारा, चे ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन ली थी और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है.

इसके जवाब में रवीना ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि क्योंकि मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करुं, ये माइथोलॉजी मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं. उन्होंने लिखा कि आप अपनी जड़ों से कट चुके हैं, मैं नहीं. मुझे भारतीय होने पर गर्व है क्योंकि मैं रामायण पर विश्वास रखती हूं तो क्या इससे आपको मेरा अपमान करने का अधिकार मिल जाता है. इसके बाद रवीना ने कुछ ट्रोलर्स को ब्लॉक भी कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi