विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : 'पहरेदार पिया की' में 9 साल के रतन और 18 साल की दिया शादी के बाद जाएंगे हनीमून पर !

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पहरेदार पिया की' में आने वाले एपिसोड में 9 साल के रतन को 18 साल की दिया हनीमून मानाने के लिए फॉरेन लोकेशन जाएंगे.

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 07:54 PM IST

0
Shocking : 'पहरेदार पिया की' में 9 साल के रतन और 18 साल की दिया शादी के बाद जाएंगे हनीमून पर !

आजकल सोनी टीवी के सीरियल 'पहरेदार पिया की' को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है.सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है. इस शो में एक नौ साल के बच्चे को 'पिया' और एक 18 साल की युवा लड़की को उसकी 'पहरेदार' बताया जा रहा है.

pehredaar-piya-ki-wiki-cast-story

आपको बता दें कि पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है. इस शो में कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा चुकी तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं. अफान खान इस शो में छोटे राजकुमार रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

9 साल के रतन 18 साल की दिया के साथ हनीमून पर जाएंगे

Pehredaar-Piya-Ki-actress-Tejaswi-Prakash-aka-Diya-and-Child-Actor-Afaan-Khan-images-photos-hd

अब इस शो में एक और शॉकिंग ट्विस्ट आ गया है. सूत्रों के मुताबिक आने वाले एपिसोड में 9 साल के रतन 18 साल की दिया के साथ हनीमून पर जाएंगे.बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स हनीमून सीक्वेंस फॉरेन लोकेशन में शूट करने का प्लान कर रहे हैं. ये भी खबर आ रही है कि लंदन में इस सीक्वेंस को शूट किया जा सकता है. खैर अब जब ये अनोखा कपल हनीमून पर जाएगा तो है तो ये हैरानी वाली बात ही है. लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि हनीमून सीक्वेंस में इस शो में क्या दिखाएंगे ? आपको बता दें कि पहले इस शो की कहानी को लेकर काफी विवाद सामने आए थे.

pehredaar-piya-ki-1280

वहीं रतन यानी अफान के पिता ने बताया कि अफान के शो में बाल विवाह हो जाने से हमें कोई दिक्कत नहीं हैं. बल्कि हमें खुशी है कि वो अपने रोल को बखूबी निभा रहा है और लोग उसे प्यार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi