S M L

Shocking : फिल्म के हिट होते ही इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी सगाई, अब मां ने किया बड़ा खुलासा

रश्मिका मंदाना की मां सुमन ने एक इंटरव्यू में में ये खुलासा किया कि रश्मिका और रक्षित की सगाई टूटने की असली वजह दोनों के बीच तालमेल की कमी थी

Updated On: Sep 11, 2018 11:58 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : फिल्म के हिट होते ही इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी सगाई, अब मां ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में पॉपुलर कन्नड़ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने मंगेतर रक्षित शेट्टी से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर सबको चौंका दिया था. रश्मिका जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज तेलुगु फिल्म 'गीता गोविन्दम' के हिट होने पर बेहद एक्साइटेड हैं, पिछले काफी दिनों से रक्षित के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थीं. रक्षित शेट्टी और रश्मिका मंदाना कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' में साथ में नजर आए थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इसके बाद दोनों के सगाई करने की खबर आई तो इनके फैंस बेहद खुश हो गए. लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार की खबर ने इनके फैंस को दुखी कर दिया. बताया गया कि दोनों अपने रिश्तों के बीच समांजस्य नहीं बैठ पा रहे थे. इसलिए दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने की ठानी. ये भी बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारों के बीच कुछ मुद्दों पर बात नहीं बन पाई और इसलिए रश्मिका-रक्षित ने अलग होने का फैसला लिया है. सूत्रों के हवाले से खबरें ये आ रही हैं कि दोनों के मां-बाप ने दोनों को अपने काम पर फोकस करने को कहा था.

अब रश्मिका मंदाना की मां सुमन ने एक इंटरव्यू में में ये खुलासा किया कि रश्मिका और रक्षित की सगाई टूटने की असली वजह दोनों के बीच तालमेल की कमी थी. जिसकी वजह से दोनों के परिवार ने मिलकर इस रिश्ते को आगे ना बढ़ाने का फैसला लिया. सुमन ने कहा-"हम पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान हैं और अब धीरे-धीरे इस दुःख की घड़ी से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. प्रत्येक व्यक्ति के लिए, उसका जीवन पहले आता है. कोई भी एक दूसरे को चोट पहुंचाना पसंद नहीं करता है और सभी को खुश होना चाहिए"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi