S M L

WOW: रैपर यो यो हनी सिंह की धमाकेदार एंट्री, ‘दिल चोरी साडा’ ने बनाया रिकॉर्ड

हनी सिंह ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म में अपना ये गाना गाया है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है

Arbind Verma Updated On: Dec 29, 2017 08:31 PM IST

0
WOW: रैपर यो यो हनी सिंह की धमाकेदार एंट्री, ‘दिल चोरी साडा’ ने बनाया रिकॉर्ड

धमाकेदार गाने के साथ धमाकेदार वापसी की है रैपर हनी सिंह ने. उनका नया गाना ‘दिल चोरी साडा हो गया’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. एक अरसे से लोग हनी सिंह के नए गाने का इंतजार कर रहे थे. और अब जाकर ये गाना रिलीज हो ही गया.

हनी सिंह ने फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म में अपना ये गाना गाया है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना सिंगर हंस राज हंस का हिट गाना ‘दिल चोरी साडा हो गया’ का रिमेक है. इस गाने ने रिलीज होते ही एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. दरअसल, इस गाने ने रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले वीडियो का भी रिकॉर्ड बना लिया है.

आपको बता दें कि, ये गाना एक आइटम नंबर है जो फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए रैपर हनी सिंह ने गाया है. नुसरत भरूचा, कार्तिक और सनी सिंह निज्जर पर फिल्माया गया ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खासतौर पर इस गाने का म्यूजिक काफी शानदार है जिसमें पुराने गाने का भी थोड़ा टच रखा गया है. ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi