S M L

दीपवीर को इस दिन देंगी रणवीर सिंह की बहन रितिका स्पेशल डिनर पार्टी, ये रही पूरी डीटेल

इटली में अपनी यादगार शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्‍शन और पार्टीयों का दौर चालू हो गया है.

Updated On: Nov 21, 2018 01:15 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दीपवीर को इस दिन देंगी रणवीर सिंह की बहन रितिका स्पेशल डिनर पार्टी, ये रही पूरी डीटेल

इटली में अपनी यादगार शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्‍शन और पार्टीयों का दौर चालू हो गया है. जहां इस रोमांटिक जोड़ी ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को अपनी शानदार शादी की है. वहीं 21 नवंबर यानी आज दीपिका के होमटाउन में रिसेप्शन पार्टी होने जा रही है. जिसके चलते दीपिका के पति रणवीर सिंह और उनके माता-पिता बेंगलुरु पहुंच गए हैं. वहीं इस बीच दीपिका-रणवीर के लिए एक और शानदार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी 24 नवंबर को इस कपल के लिए एक स्पेशल डिनर प्लान कर रखा है. रितिका ने मुंबई के ग्रांड हयात होटेल में इस डिनर का आयोजन किया है. रितिका ने चार दिनों पहले इसके लिए न्यूलीवेड कपल को इन्विटेशन भेजा था. रिपोर्ट के मुताबिक रितिका की तरफ से भेजा गया यह इन्विटेशन कार्ड काफी खूबसूरत था.

(यह भी पढ़ें : रणवीर से शादी के बाद दीपिका ने हटवाया ‘RK’ नाम का टैटू, तस्वीरें दे रही हैं सबूत)

इसके बाद दीपका-रणवीर 28 नवंबर को होने वाले मुंबई रिसेप्शन की तैयारियों में जुट जाएंगे. जिसमें बॉलीवुड और बिजनेस जगत के कई दिग्‍गज लोग इसमें शामिल होगें. हाल ही में दीपिका और रणवीर की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दुल्हन के लिबास में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi