S M L

Viral : दीपिका पादुकोण के पिता से बंगलुरु में क्यों मिले रणवीर सिंह?

हाल ही में दीपिका-रणवीर बंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर एक्सीलेंस के इवेंट में आए थे. इस इवेंट पर रणवीर और दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ ली गई एक सेल्फी वायरल हो रही है

Updated On: Dec 18, 2017 07:31 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : दीपिका पादुकोण के पिता से बंगलुरु में क्यों मिले रणवीर सिंह?

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. रणवीर और दीपिका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में दीपिका-रणवीर बंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर एक्सीलेंस के इवेंट में आए थे. इस इवेंट पर रणवीर और दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ ली गई एक सेल्फी वायरल हो रही है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रकाश पादुकोण के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बैडमिंटन के भगवान से मिल रहा हूं.

रणवीर और प्रकाश पादुकोण की इस सेल्फी के बाद हर तरफ रणवीर-दीपिका की शादी की अटकलें तेज हो गई हैं. हर तरफ ये चर्चा होनी शुरू हो गई है कि रणवीर और प्रकाश पादुकोण की ये मुलाकात कहीं रणवीर-दीपिका की शादी के लिए प्रकाश की रजामंदी तो नहीं है.

A post shared by Shilan (@deepveer_life) on

रणवीर बंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर एक्सीलेंस के इवेंट में आए थे, जहां उन्होंने राहुल द्रविड़, अभिनव बिंद्रा, गीत सेठी और विश्वनाथन आनंद से भी मुलाकात की. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने सारे खिलाड़ियों के साथ भी तस्वीर शेयर की. इस इवेंट पर दीपिका भी शरीक हुईं जहां उन्होंने मंच से अपनी बातें रखी

A post shared by FilmyWorld (@filmy_world___) on

रणवीर फिलहाल फिल्म पद्मावती की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवादों के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi