S M L

OMG : रणवीर सिंह ने ड्राइवर को नहीं दी 2 महीने से सैलरी, बॉडीगार्ड ने कर दी फिल्म के सेट पर ड्राइवर की पिटाई

रणवीर के ड्राइवर ने दो महीने की सैलरी नहीं दिए जाने का इल्जाम लगाया है

Updated On: Oct 02, 2017 02:15 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : रणवीर सिंह ने ड्राइवर को नहीं दी 2 महीने से सैलरी, बॉडीगार्ड ने कर दी फिल्म के सेट पर ड्राइवर की पिटाई

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और लव लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन हाल ही में वो एक गलत वजह से न्यूज हेडलाइंस में हैं. बताया जा रहा है कि रणवीर की वजह से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर शूटिंग में दिक्कत आ गई. रिपोर्ट्स हैं कि पद्मावती के सेट पर रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में मारपीट की वजह से रुकावट आ गई. जिसके बाद खुद भंसाली को बीच बचाव करना पड़ा.  दरअसल रणवीर के ड्राइवर का आरोप है कि रणवीर ने दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है.

ranveer-singh

रणवीर के बॉडीगार्ड ने की ड्राइवर की पिटाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक पद्मावती के लिए रणवीर सिंह फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे. तभी बाहर से रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी. जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा. लेकिन वो माने नहीं. वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे.

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था. उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था. लेकिन रणवीर की मैनेजर उसकी सुनने के मूड में नहीं थी. मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा. फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन प्रयास असफल रहा.

Sanjay_Leela_Bhansali2

जब मामला निर्देशक संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और 1 दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया.लेकिन वेबसाइट के मुताबिक, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है. उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का प्लान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi