S M L

Shocking: पहले ये एक्टर करने वाले थे ‘83’, बाद में रणवीर ने हथिया ली फिल्म

रणवीर सिंह साल 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म में काम करने वाले हैं

Updated On: Oct 14, 2018 09:05 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: पहले ये एक्टर करने वाले थे ‘83’, बाद में रणवीर ने हथिया ली फिल्म

रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों काफी बुलंद हैं. उन्हें एक के बाद एक फिल्में और एड मिलती ही जा रही हैं. हालांकि, ऐसा नहीं है कि फिल्में वो कोई भी साइन कर ले रहे हैं. वो फिल्मों का चुनाव बहुत ही सोच-समझकर कर रहे हैं और उनमें उनकी अदाकारी भी साफ दिखाई देती है. काफी समय से ये खबर सामने आ रही थी कि वो साल 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म में काम करने वाले हैं. लेकिन उनसे पहले ये फिल्म किसे ऑफर हुई थी ये जानकारी अब सामने आई है.

अर्जुन करने वाले थे काम

साल 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म के लिए निर्माता पहले अर्जुन कपूर के पास गए थे. पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक, संजय पूरन सिंह चौहान जिन्होंने ‘लाहौर’ का डायरेक्शन किया था. वही अपनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर फैंटम फिल्म्स के पास गए थे. उस वक्त ये केवल कपिल देव की बायोपिक ही होने वाली थी. संजय ने अर्जुन को आइडिया सुनाया. अर्जुन ने इसके लिए हां भी कर दी थी और फैंटम की सहमति का इंतजार कर रहे थे. लेकिन किसी वजह से फैंटम ने ये फैसला लिया कि इस फिल्म को वो रणवीर सिंह और कबीर खान के साथ बनाया जाएगा.

किसी को नहीं थी जानकारी

पिंकविला को सूत्र ने बताया है कि, ‘अर्जुन कपूर और संजय को इस बात की भनक तक नहीं थी कि फैंटम फिल्म्स ऐसा भी कुछ बदलाव करने वाले हैं. लेकिन जब मीडिया में खबरें आईं कि इस फिल्म को रणवीर संह के साथ किया जाएगा और डायरेक्टर कबीर खान होंगे तो अर्जुन और संजय चौंक गए. लेकिन ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi