S M L

10 साल बाद रणवीर सिंह ने शाहरुख से छीना ये काम, आ सकती हैं दोनों में दूरियां

रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. एक के बाद एक बड़ी फिल्में मिलती जा रही हैं

Updated On: Oct 13, 2018 08:31 AM IST

Arbind Verma

0
10 साल बाद रणवीर सिंह ने शाहरुख से छीना ये काम, आ सकती हैं दोनों में दूरियां

रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. एक के बाद एक बड़ी फिल्में तो मिल ही रही हैं लेकिन उन्हें मिलने वाले एड में भी कमी नहीं हो रही है. लगातार उन्हें बड़ी-बड़ी कंपनियों के ढेर सारे एड मिलते जा रहे हैं. अब रणवीर की लिस्ट में एक और बड़े ब्रांड का एड शामिल हो गया है.

शाहरुख की जगह आए रणवीर

रणवीर सिंह न सिर्फ बड़ी और अच्छी फिल्में इन दिनों कर रहे हैं बल्कि बड़े ब्रांड्स के एड भी करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख और रणवीर, रणबीर कपूर के घर पर पार्टी करते हुए देखे गए थे लेकिन लगता है इस एड के बाद शाहरुख और रणवीर के बीच दूरियां आ जाएं. दरअसल, शाहरुख खान डिश टीवी के 10 साल से ब्रांड एंबेसडर थे लेकिन अब कंपनी ने नए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है. कंपनी के मुताबिक, अपने नए ब्रांड अभियान के जरिए वो युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं. इसे देखते हुए ही उन्होंने यूथ आइकॉन रणवीर सिंह को अपने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर साइन किया है.

डिश टीवी का हिस्सा बनकर खुश हूं

रणवीर सिंह ने ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद कहा कि, ‘मैं भी डिश टीवी का हिस्सा बनकर खुश हूं. डिश टीवी एक प्रमुख ब्रांड है. इसमें मनोरंजन के लिए उसी तरह की दीवानगी है, जैसी दीवानगी आप मुझमें देखते हैं. जब डिश टीवी की टीम ने आइडिया और स्क्रिप्ट के साथ मुझसे मुलाकात की तो इस एड के लिए मैंने बिना वक्त गंवाए हामी भर दी. मैं काफी उत्साहित हूं और चाहता हूं कि हर कोई इस टीवी विज्ञापन को देखे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi