S M L

Gully Boy: रणवीर सिंह की हो रही ‘असली हिप हॉप’ के लिए तारीफ, असली रैपर ने बताई कई बातें

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ एक स्लम में रहने वाले लड़के की कहानी है

Updated On: Jan 07, 2019 10:49 PM IST

Arbind Verma

0
Gully Boy: रणवीर सिंह की हो रही ‘असली हिप हॉप’ के लिए तारीफ, असली रैपर ने बताई कई बातें

रणवीर सिंह की आने वाली अगली फिल्म ‘गली बॉय’ इन दिनों चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले एक टीजर जारी किया गया है. इस वीडियो में रणवीर सिंह रैपिंग करते हुए सुने जा सकते हैं. रणवीर सिंह की रैपिंग सुनकर लोग काफी हैरान हैं. लोगों से उन्हें जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं.

असली हिप हॉप के लिए मिल रही तारीफें

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ में उन्होंने ‘असली हिप हॉप’ के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. इस रैप के लिए रणवीर ने कितनी मेहनत की है, वो आप इस गाने को सुनकर समझ सकते हैं. उन्हें ट्रेनिंग देने वाले रियल लाइफ रैपर डिवाइन ने भी रणवीर की रैपिंग अंदाज पर बयान देते हुए उनकी तारीफ की है. एक इंटरव्यू में डिवाइन ने बताया कि, ‘रणवीर की शानदार रैपिंग के लिए वो क्रेडिट नहीं ले सकते क्योंकि ये सब सिर्फ और सिर्फ एक्टर की मेहनत का नतीजा है.’ डिवाइन ने आगे प्रैक्टिस के दौरान की बात शेयर करते हुए बताया कि स्टूडियो में वो बस बैठते थे और रणवीर खुद से ही लगातार रैपिंग की प्रैक्टिस करते रहते थे.

फेस्टिवल में भी दिखाई जाएगी फिल्म

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ एक स्लम में रहने वाले लड़के की कहानी है जो रैपिंग को लेकर पैशनेट है. वो मशहूर बनने का सपना देखता है. इसी बीच उसकी जिंदगी में कई सारे मोड़ आते हैं. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. साथ ही कल्कि कोचलीन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल’ में भी दिखाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi