S M L

कबीर खान की इस फिल्म में अर्जुन कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म में अर्जुन कपूर की जगह रणवीर सिंह निभाएंगे कपिल देव की भूमिका

Akash Jaiswal Updated On: Sep 23, 2017 01:52 PM IST

0
कबीर खान की इस फिल्म में अर्जुन कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव

बॉलीवुड में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर फिल्म बनने की बात सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में अर्जुन नहीं बल्कि रणवीर सिंह कपिल की भूमिका अदा करने वाले हैं.

स्पॉटबॉय पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘टयूबलाइट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले कबीर खान इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं जिसके लिए रणवीर को साइन किया जा सकता है.

kapil dev

पिछले हफ्ते रणवीर और कबीर की मुलाकात भी हुई. इस फिल्म को लेकर दोनों में चर्चा हुई और भी मेकर्स चाहते हैं कि रणवीर ही इस फिल्म का हिस्सा बने. लेकिन अगर किसी कारण रणवीर इस प्रोजेक्ट से हीं भी जुड़ते हैं तो भी अर्जुन का इस फिल्म ना होना तय है.

कपिल देव की बायोपिक बनाएंगे कबीर खान

बताया जा रहा है कि फैंटम फिल्म्स ओस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है. इस कंपनी के को-ओनर मधु मंटेना का क्रिकेटर्स के साथ अच्छा तालमेल है जिस वजह से इस फिल्म के लिए राइट्स इन्हें जल्द ही मिल सकती हैं.

रणवीर फिलहाल अपने इस साल के मेगा प्रोजेक्ट ‘पद्मावती’ को लेकर काफी बिजी हैं. ऐसे में अब कबीर की इस फिल्म को लेकर आगे क्या होता है ये रणवीर के फैसला के बाद ही पता चलेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi