S M L

Buzz : बाबा रामदेव के रियलिटी शो 'ओम शांति ओम' को होस्ट करेंगे रणवीर सिंह

स्टार भारत के अपकमिंग रियलिटी शो 'ओम शांति ओम' के पहले एपिसोड के लिए रणवीर सिंह को होस्ट के तौर पर बुलाया जा रहा है

Updated On: Aug 22, 2017 03:17 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : बाबा रामदेव के रियलिटी शो 'ओम शांति ओम' को होस्ट करेंगे रणवीर सिंह

हमने आपको पहले ही बताया था कि योग गुरु बाबा रामदेव जल्द ही टीवी के नए रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. स्टार भारत के अपकमिंग रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ के भजन बेस्ड रियलिटी शो में बाबा रामदेव के अलावा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस शो में यह दोनों जज की भूमिका में नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इस शो के पहले एपिसोड के होस्ट बन सकते हैं.

baba-ramdev-card_1495003413_1495003418-bicubic

 

ranveer1

रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया है कि रणवीर सिंह ‘ओम शांति ओम’ के पहले एपिसोड को होस्ट करने जा रहे हैं. पहले एपिसोड के बाद अपारशक्ति खुराना इस शो को आगे होस्ट करेंगी. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने के साथ इस शो की शुरुआत करेंगे.

इस शो में फेमस म्यूजिक कंपोजर शेखर रविजानी और सिंगर कनिका कपूर भी जज के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं इस शो को दंगल फेम अपार शक्ति होस्ट करेंगे.

new-image

इस शो में 14 कंटेस्टेंट शामिल होंगे जो कि भजन सुनाएंगे. यह शो यूथ में भजन की समझ पैदा करने के लिए शुरू किया जा रहा है. यह शो 28 अगस्त से शाम 6 बजे ऑनएयर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi