S M L

Selfie Boys : रणवीर सिंह ने धोनी के साथ शेयर की सेल्फी, वजह जान झूम उठेंगे आप

रणवीर सिंह जल्‍द ही 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित फिल्‍म '83' में नजर आने वाले हैं

Updated On: Sep 08, 2018 05:41 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Selfie Boys : रणवीर सिंह ने धोनी के साथ शेयर की सेल्फी, वजह जान झूम उठेंगे आप
Loading...

बॉलीवुड के बिंदास एक्‍टर रणवीर सिंह अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट के लिए चर्चा मे बने रहते हैं. दरअसल, हाल ही में कुछ ऐसी एक पोस्‍ट रणवीर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए की है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें, रणवीर सिंह ने अपने दोस्‍त माही यानी भारतीय टीम के धमाकेदार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी सेल्‍फी ली है. जिसमें दोनों सितारे बेहद खुश और हैंडसम लग रहे हैं.

वहीं रणवीर द्वारा शेयर की गई इस पोस्‍ट को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि जैसे दो दोस्त काफी समय के बाद मिल रहे हैं. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए में रणवीर सिंह ने लिखा, 'माही भाई के साथ बिताया अच्छा समय.'

View this post on Instagram

Good Times with Mahi Bhai @mahi7781 #Lionheart #MSD #TheGreatest

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गौरतलब है कि रणवीर सिंह जल्‍द ही 1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित फिल्‍म '83' में नजर आने वाले हैं. जिसमें वह दिग्‍गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. जिसके रणवीर सिंह कई खिलाड़ियो को ऑबजर्व कर रहे है और उनकी बारीकी को समझ रहे है.

वहीं रणवीर सिंह की फिल्‍मों की बात करें तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी धमाकेदार फिल्‍म ‘सिम्‍बा’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. इसके अलावा वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में भी नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi