In association with
S M L

‘पद्मावती’ के कारण रणवीर सिंह हुए मानसिक रोगी?

रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं

Akash Jaiswal Updated On: Sep 30, 2017 02:09 PM IST

0
‘पद्मावती’ के कारण रणवीर सिंह हुए मानसिक रोगी?

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपने हाइपरएक्टिव नेचर के लिए जानेजाते हैं. वैसे तो हमेशा खुश-मिजाजी से रहनेवाले रणवीर जब बड़े पर्दे पर आते हैं तो वो पूरी तरह से उस किरदार में ढल जाते हैं. लेकिन ये अब उनकी परेशानियों का कारण बनता नजर आ रहा है.

दरअसल हुआ ये कि ‘पद्मावती’ में एक उग्र राजा का किरदार निभा रहे रणवीर ने इस किरदार में ढलने के लिए अपने आप को मानसिक तौर पर तैयार करना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने खुद को कई दिनों तक अपने फ्लैट में बंद रखा जिस वजह से वो एक गंभीर जोन में चले गए हैं.

फिल्म के सेट पर वो अक्सर सीरियस लगते और शूटिंग के बाद भी वो मानसिक तौर पर असहज महसूस करते. उनके बदले स्वभाव की चर्चा फिल्म के सेट पर भी होने लगी. इसलिए अब रणवीर के दोस्तों ने उन्हें एक मनोचिकित्सक से सलाह-मशवरा करने की उपाय बताया है.

अपने आपको इस डार्क मूड से बाहर निकालने के लिए रणवीर ने एक लक्जरी कार खरीदी थी और फिल्म की शूटिंग के हर शेड्यूल की समाप्ति के बाद वो वेकेशन पर भी जाते थे.

ranveer singh.jpg-large

बता दें कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर ने इससे पहले भी ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के समय अपने किरदार के लिए खुद को बीमार तक कर लिया था. सीन के मुताबिक बाजीराव बीमार हो जाते हैं और रणवीर ने इस चीज को पूरी रियलिटी के साथ दर्शकों को दिखाने के लिए खुद को बीमार कर लिया था.

SHAHID PADMAVATI

फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने भी काम किया है.

padmavati

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक मीडिया रिवील किया था.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi