S M L

83: एक इंटरव्यू में रणवीर ने सुनाया किस्सा, सचिन की बात सुनकर रह गए थे दंग

इस वक्त रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर बहुत ज्यादा बिजी चल रहे हैं

Updated On: Dec 27, 2018 08:22 AM IST

Arbind Verma

0
83: एक इंटरव्यू में रणवीर ने सुनाया किस्सा, सचिन की बात सुनकर रह गए थे दंग

इस वक्त रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर बहुत ज्यादा बिजी चल रहे हैं. लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘83’ को लेकर अभी से ही सुगबुगाहट तेज हो गई है. वो इस फिल्म में जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन अब एक मजेदार जानकारी सामने आ रही है.

मजेदार किस्सा आया सामने

हाल ही में रणवीर सिंह राजीव मसंद के शो पर गए थे, जहां उन्होंने फिल्म ‘83’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया. रणवीर सिंह ने राजीव को बताया कि वो कुछ समय पहले क्रिकेट के भगवान् सचिन तेंदुलकर से मिले थे और उन्हें कपिल देव का किरदार निभाने वाली बात बताई. तो जैसे ही सचिन को ये पता चला कि रणवीर कपिल का किरदार निभाने वाले हैं, सचिन दंग रह गए. रणवीर सिंह ने कहा कि, ‘मैंने जब सचिन तेंदुलकर को बताया कि मैं कपिल देव का किरदार निभाने वाला हूं, जिसकी तैयारियां मेंने शुरू कर दी हैं. मैं उनकी तरह दिखने से लेकर उनकी बॉलिंग स्टाइल तक पर मेहनत कर रहा हूं, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं खुद ही बॉलिंग करूंगा? मैंने उन्हें हां कहा. इसके बाद वो बोले ओह...सचिन के इस रिएक्शन से मैं समझ गया कि ये काम इतना आसान नहीं होगा.’

1983 वर्ल्ड कप की है कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म ‘83’ को कबीर खान डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए वो 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी को दोबारा पर्दे पर जिंदा करेंगे. 1983 में कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi