S M L

मैं भाग्यशाली हूं कि दीपिका मेरी जिंदगी में है: रणवीर सिंह

मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बहुत ऊंचे दर्जे पर रखता हूं

Updated On: Mar 18, 2018 07:11 PM IST

Arbind Verma

0
मैं भाग्यशाली हूं कि दीपिका मेरी जिंदगी में है: रणवीर सिंह

वैसे तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी कुछ नहीं कहते. लेकिन कुछ अरसे से दोनों की शादी की खबरें जोरों-शोरों से चल रही हैं. हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन दोनों मीडिया के सामने आने पर एक-दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं. हाल ही में हुए न्यूज18राइजिंग इंडिया समिट में उन्होंने दीपिका के बारे में कई बातें शेयर कीं.

मैं भाग्यशाली हूं दीपिका मेरी जिंदगी में है

इस इवेंट में दीपिका पादुकोण के बारे में रणवीर ने कई बातें शेयर कीं. उन्होंने कहा कि, ‘वो दीपिका को एक कलाकार के तौर पर पसंद करते हैं और वो बहुत भाग्यशाली हैं कि दीपिका उनकी जिंदगी में हैं.’ रणवीर से दीपिका के साथ शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया था लेकिन वो इस प्रश्न को टाल गए. उन्होंने कहा कि, ‘ये आपसी प्रशंसा का रिश्ता है...मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बहुत ऊंचे दर्जे पर रखता हूं फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि, लेकिन वो नहीं करतीं. वो अद्भुत हैं और एक कलाकार होने के नाते उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. दीपिका ने मुझे एक पूर्ण इंसान बनने में मदद की है और मैं अपनी जिंदगी में उन्हें पाकर खुद को खुशकिस्मत समझता हूं.’

अब तक तीन फिल्मों में कर चुके हैं साथ काम

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. उनमें साल 2013 में आई ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, साल 2015 में आई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और साल 2018 में आई फिल्म ‘पद्मावत’. इन दोनों की तीनों ही फिल्में सफल रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi