S M L

Buzz : क्या बॉलीवुड में खत्म हुआ तीनों खान एक्टर्स का समय? रणवीर सिंह ने दिया दमदार जवाब, पढ़ें

अभी 'सिम्बा' सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं थी की रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. जो कमाल की बात है. रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' ने रिलीज के महज 12 दिनों में 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है

Updated On: Jan 09, 2019 07:06 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : क्या बॉलीवुड में खत्म हुआ तीनों खान एक्टर्स का समय? रणवीर सिंह ने दिया दमदार जवाब, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के सितारे अब बदल चुके हैं. जहां अब ये एक्टर एक बहुत बड़ा सुपरस्टार बन्ने की पूरी तैयारी कर चुका है. पद्मावत, सिम्बा के बाद एक्टर की गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. 2018 में रणवीर सिंह ने अपने काम से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. साल के शुरुआत ने 'पद्मावत' ने धूम मचाई तो साल के अंत में सिम्बा ने उनका साल बना दिया. वहीं 2018 बॉलीवुड के तीनों खान के लिए बेकार रहा. जहां रणवीर सिंह ने सभी को टक्कर दी.

901016-srkx-1433923858-850-640x480 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर के चाल चलन और बातों को देख कर ऐसा ही लगा कि अब ये एक्टर सबसे बस एक ही चीज कहना चाहता है '' मेरा टाइम आ गया है.'' ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह से एक महिला पत्रकार ने पूछा कि क्या अब आपको लगता है कि आपका समय आ चुका है क्योंकि खान एक्टर्स की फ़िल्में भी नहीं चल रही हैं अब ? इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा "अब तुम बोल रही हो तो मान लेता हूं."

WhatsApp Image 2019-01-09 at 5.39.16 PM (1) रणवीर ने आगे कहा '' मैं इस फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ा हुआ हूं इस वजह से जब किसी और स्टार की फिल्म अच्छा नहीं करती तो मुझे अच्छा नहीं लगता. मैंने हर किसी को अपनी फिल्म के लिए मेहनत करते देखा है. मैं चाहता हूं सबकी फ़िल्में अच्छा करें. लेकिन मेरी फ़िल्में जब अच्छा करती हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है.''

WhatsApp Image 2019-01-09 at 5.39.16 PM (3)

यह भी पढ़ें : Spotted: जाह्नवी कपूर ने बी-टाउन में बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, देखिए तस्वीरें

अभी 'सिम्बा' सिनेमाघरों से उतरी भी नहीं थी की रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. जो कमाल की बात है. रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' ने रिलीज के महज 12 दिनों में 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. गली बॉय के प्रमोशन के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म कपिल देव की बायोपिक '83' पर काम शुरू करेंगे. इसे कबीर खान डायरेक्ट करेंगे. 83 में रणवीर पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi