S M L

Record Break: रणवीर की 'सिम्बा' ने तोड़ा शाहरुख की 'चेन्नई एक्सप्रेस' का रिकॉर्ड, कमाडाले इतने करोड़

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' का लाइफटाइम कलेक्शन अब तक 227.13 करोड़ हो चुका है

Updated On: Jan 15, 2019 06:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Record Break: रणवीर की 'सिम्बा' ने तोड़ा शाहरुख की 'चेन्नई एक्सप्रेस' का रिकॉर्ड, कमाडाले इतने करोड़

साल 2018 रणवीर सिंह का साल रहा जहां उन्होंने 2 सबसे बड़ी हिट फिल्म के रूप में 'पद्मावत' और 'सिम्बा' दी, इसके साथ ही उन्होंने शादी भी की. लेकिन शादी के बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सिम्बा' की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. जी हां रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' अब अपने तीसरे हफ्ते पहुंच चुकी है. इसके साथ ही फिल्म की धमाकेदार कमाई अभी भी जारी है. जहां अब फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर सामने आई है. जहां फिल्म ने अब तक भारतीय बाजार में 227.71 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसके बाद ये फिल्म रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन चुकी है.

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज ट्वीट करते हुए 'सिम्बा' के कलेक्शन की जानकारी दी है कि रणवीर सिंह की 'सिम्बा' ने शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है. रणवीर की फिल्म ने शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़ और सोमवार को 2.86 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके बाद अब फिल्म 'सिम्बा' की कुल कमाई 228 करोड़ पहुंच चुकी है. जहां बहुत जल्द ये फिल्म अब 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी.

स्दादास

[ यह भी पढ़ें : Gym Pictures: फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं शाहिद कपूर, देखिए तस्वीरें ]

वहीं बात करें रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का लाइफटाइम कलेक्शन 227.13 करोड़ था. जिसे रणवीर सिंह की सिम्बा ने अब तोड़ दिया है.जिसे लेकर फिल्म के मेकर्स में एक अलग सा उत्साह है. आपको बता दें, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिम्बा' उनकी 8वीं फिल्म है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आई थी.

स्दास्दाड्स

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi