S M L

दीपिका ने पहली बार रणवीर के लिए लिखा 'वो मेरा है'

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि नवंबर में दोनों की शादी हो सकती है

Updated On: Jun 18, 2018 10:12 AM IST

Arbind Verma

0
दीपिका ने पहली बार रणवीर के लिए लिखा 'वो मेरा है'

रणवीर सिंह ने अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं. इस तस्वीर पर इतने कमेंट आए हैं कि दीपिका को उन सबसे जलन होने लगी और उन्होंने बीच में ही आकर लोगों को कुछ ऐसी बात कह दी जिसके रणवीर तो मुरीद ही हो जाएंगे.

लोगों के बीच आईं दीपिका

अब जब इन दिनों शादी की खबरें मीडिया में गुलजार हैं तो भला रणवीर और दीपिका का ऐसा प्यार भी देखना ही था लोगों को. रणवीर अब बैचलर तो रहे नहीं, अब उन पर किसी और का भी हक है. इंस्टाग्राम पर रणवीर ने दो दिन पहले ही एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों को प्यार आ गया. लोग उनके दीवाने बने बैठे हैं. उनके बारे में ऐसे-ऐसे कमेंट्स लोगों ने लिखे कि रणवीर सिंह के बचाव में दीपिका को आना पड़ा. दीपिका ने बीच में आकर लोगों को ये याद दिलाया कि रणवीर पर कोई और निगाह नहीं डाल सकता, वो सिर्फ उनके हैं. अब ये जानकर तो रणवीर का दिल बाग-बाग ही हो गया होगा.

Ranveer

दीपिका के प्यार में डूबे रणवीर           

रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका के प्यार में ऐसे डूबे हैं कि उन्हें कोई सुध-बुध ही नहीं है. और ये सही भी है क्योंकि दोनों की बहुत जल्द शादी जो होने वाली है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि नवंबर में दोनों की शादी हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi