S M L

Viral Video: रणवीर सिंह ने खुलेआम मंच से किया अपने प्यार का इजहार, शरमा गईं दीपिका, देखिए वीडियो

इस पार्टी से दीपिका और रणवीर के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं. जिसमें ये जोड़ी बड़े ही खास अंदाज में नजर आ रही है

Updated On: Nov 25, 2018 03:08 PM IST

Ankur Tripathi

0
Viral Video: रणवीर सिंह ने खुलेआम मंच से किया अपने प्यार का इजहार, शरमा गईं दीपिका, देखिए वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह की हो चुकी हैं. जी हां इस जोड़ी ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो शहर में धूम धाम से अपनी शादी की. जिसके बाद से ही इस जोड़ी की रिसेप्शन पार्टी का सिलसला शुरू हो चुका है. जिसके बाद 21 तारीख को दीपिका के घर बैंगलुरु में एक आलीशान रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसके बाद बीते रोज रणवीर सिंह की बहन ऋतिका भवनानी ने अपने भाई-भाभी के लिए मुंबई के ग्रैंड हयात में होटल में वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी का एक खास वीडियो अब सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से सरेआम अपनी मोहब्बत का इजहार करते नजर आ रहे हैं. देखिए पार्टी का यह खास वीडियो.

इस पार्टी से दीपिका और रणवीर के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं. जिसमें ये जोड़ी बड़े ही खास अंदाज में नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देखे सकते है कि मंच पर रणवीर सिंह दीपिका का हाथ पकड़ते हुए कहते है कि, “मैंने दुनिया की सबसे खुबसूरत लड़की से शादी की है.” रणवीर सिंह के ऐसे कहने पर वहां मौजूद लोग रणवीर को चीयर करने लगे. वाकई इस जोड़ी का कोई जवाब नहीं है. जहां धीरे धीरे अब दीपिका भी रणवीर के रंग में रंगती जा रही हैं. आपको बता दें कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दीपिका की एक खास तस्वीर साझा की है जिसमें दीपिका पादुकोण ने बड़ा ही अतरंगी क़िस्म का गजरा बांधा हुआ है. जिसमें गुलाब के फूल लगे हुए हैं. और यहां करीब 8 से 9 गुलाब के फूल लगे हुए हैं. देखिए तस्वीर

WhatsApp Image 2018-11-25 at 10.35.23 AM

[ यह भी पढ़ें : Shocking : शाहरुख खान को आई कलिंग सेना से धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा ]

वहीं आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा है. जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करते दिखाई देंगी. इस रिसेप्शन पार्टी के बाद रणवीर अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुट जाएंगे.

WhatsApp Image 2018-11-25 at 10.35.24 AM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi